गोवा में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी NCP, समान विचारधारा वाले दलों के साथ करेगी गठबंधन !

Praful Patel
पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राकांपा समान विचारधारा वाले दलों के साथ मिल कर गोवा में अगली सरकार बनाने की स्थिति में होगी और पार्टी, लोगों को कांग्रेस और भाजपा का विकल्प मुहैया करायेगी।

पणजी। गोवा में 2022 में होने वाला विधानसभा चुनाव राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी पूरी ताकत के साथ लड़ेगी और समान विचार वाले दलों के साथ गठबंधन के बारे में विचार करेगी। पार्टी नेता प्रफुल्ल पटेल ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी। पटेल ने कहा कि पार्टी अकेले प्रदेश की सभी 40 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की स्थिति में होगी और गठबंधन की स्थिति में सीटों के बंटवारे पर बाद में चर्चा की जायेगी। कांग्रेस के साथ गठबंधन से इंकार करते हुये पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राकांपा समान विचारधारा वाले दलों के साथ मिल कर गोवा में अगली सरकार बनाने की स्थिति में होगी और पार्टी, लोगों को कांग्रेस और भाजपा का विकल्प मुहैया करायेगी। 

इसे भी पढ़ें: गोवा CM सावंत बोले, IPB ने सात प्रस्तावों को दी मंजूरी 

पटेल ने कहा कि हम अगले डेढ़ साल तक कठिन मेहनत करेंगे। हम महाराष्ट्र के एक वरिष्ठ मंत्री को गोवा का प्रभारी नियुक्त करेंगे। उन्होंने कहा कि 22 नवंबर को राकांपा पणजी में अपने प्रदेश कार्यालय का शुभारंभ करेगी। उन्होंने कहा कि राकांपा एक विश्वसनीय नेतृत्व एवं एक विकल्प देगी। पार्टी को मानने वाले गोवा में पर्याप्त संख्या में लोग हैं। लोगों का विश्वास एवं भरोसा जीतने के लिये पार्टी कड़ी मेहनत करेगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़