पुडुचेरी में एनडीए की सरकार, एग्जिट पोल में कांग्रेस को निराशा

पुडुचेरी में एनडीए की सरकार, एग्जिट पोल में कांग्रेस को निराशा

इंडिया टुडे एक्सिस माय इंडिया के एग्जिट पोल के मुताबिक पुडुचेरी में एनडीए को 20 से 24 सीटें जबकि यूपीए को 6-10 सीटें और अन्य के खाते में 1 सीटें जाती हुई दिखाई दे रही है।

केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल आने शुरू हो गए हैं। 30 सीटों वाली पुडुचेरी विधानसभा चुनाव में  एबीपी सी वोटर के एग्जिट पोल के मुताबिक एनडीए 19-23 सीटें जीत सकती है। यूपीए के खाते में 6 से 10 सीटें जाती हुई दिखाई दे रही है जबकि अन्य के खाते में 1 से 2 सीटें ही जाएंगी। इंडिया टुडे एक्सिस माय इंडिया के एग्जिट पोल के मुताबिक पुडुचेरी में एनडीए को 20 से 24 सीटें जबकि यूपीए को 6-10 सीटें और अन्य के खाते में 1 सीटें जाती हुई दिखाई दे रही है।

रिपब्लिक सीएनएक्स एग्जिट पोल के मुताबिक कांग्रेस के खाते में 11 से 13 जबकि एनडीए के खाते में 16 से 20 सीटें जाती हुई दिखाई दे रही है। आपको बता दें कि पुडुचेरी में यूपीए की सरकार थी और नारायणसामी मुख्यमंत्री थे। हालांकि विधानसभा भंग होने के बाद वहां राष्ट्रपति शासन लागू था।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।