सत्र से पहले हर मुद्दे पर चर्चा के लिए सरकार ने कसी कमर, NDA पार्टनर्स के प्रो लीडर्स की हुई बैठक

सत्र से पहले हर मुद्दे पर चर्चा के लिए सरकार ने कसी कमर, NDA पार्टनर्स के प्रो लीडर्स की हुई बैठक

संसद में लोकसभा और राज्यसभा में एनडीए पार्टी के फ्लोर लीडर्स की बैठक आज हुई। बीजेपी और एनडीए की बैठक की जानकारी देते हुए केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि आज ऑल पार्टी मीटिंग हुई, एनडीए पार्टनर्स के प्रो लीडर्स की भी बैठक हुई।

29 नवंबर से संसद का शीतकालीन सत्र शुरू हो रहा है। इससे पहले रविवार का दिन बैैठकों के नाम रहा। पहले तो दिल्ली में सर्वदलीय बैठक बुलाई गई लेकिन लेकिन सियासत उसमें भी देखने को मिली। प्रधानमंत्री मोदी के सर्वदलीय बैठक में नहीं पहुंचने पर विपक्ष ने सवाल उठाए वहीं शाम को बीजेपी की तरफ से संसद में भाजपा संसदीय कार्यकारिणी समिति की बैठक भी हुई। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ,बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी बीजेपी संसदीय कार्यकारिणी की बैठक के लिए संसद पहुंचे।

इसे भी पढ़ें: सर्वदलीय बैठक में 31 पार्टियों के 40 नेता हुए शामिल, AAP ने किया वॉकआउट, इन मुद्दों को लेकर हुई चर्चा

जिसके बाद संसद में लोकसभा और राज्यसभा में एनडीए पार्टी के फ्लोर लीडर्स की बैठक आज हुई। बीजेपी और एनडीए की बैठक की जानकारी देते हुए केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि आज ऑल पार्टी मीटिंग हुई, एनडीए पार्टनर्स के प्रो लीडर्स की भी बैठक हुई। सरकार हर मुद्दे पर चर्चा के लिए तैयार है। हमने विपक्ष से अपील की है कि आप बहस करिए और हम सरकार की ओर से हर मुद्दे पर बहस करके आपको जवाब देना चाहते हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।