NDA का बिहार में सभी 40 सीटें जीतने का दावा ख्याली पुलाव: शत्रुघ्न सिन्हा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 5 2019 9:41AM
NDA का बिहार में सभी 40 सीटें जीतने का दावा ख्याली पुलाव: शत्रुघ्न सिन्हा
Image Source: Google

भाजपा से असंतुष्ट चल रहे लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि यह तो समय बताएगा कि भाजपा के साथ मेरा समय समाप्त हो गया है या मेरे साथ पार्टी का समय समाप्त हो गया है।

पटना। भाजपा से असंतुष्ट चल रहे लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने सोमवार को कहा कि बिहार में 40 सीटें जीतने का राजग नेताओं का दावा और कुछ नहीं बल्कि ‘ख्याली पुलाव’ है। मोदी की रविवार को पटना में हुई रैली से नदारद रहने के संबंध में उन्होंने कहा कि ना तो मुझे बुलाया गया और ना ही मेरी इसमें शामिल होने में कोई रुचि थी। रैली पटना के गांधी मैदान में हुई थी जो सिन्हा के संसदीय क्षेत्र पटना साहिब में पड़ता है। स्थानीय भाजपा सांसद होने के नाते उनकी गैरमौजूदगी पर लोगों की नजरें रहीं।

इसे भी पढ़ें: पटना साहिब से ही चुनाव लड़ेंगे शत्रुघ्न, पत्नी के चुनाव लड़ने पर न इकरार न इनकार

जब सिन्हा से पूछा गया कि क्या भाजपा में उनके लिए सबकुछ समाप्त हो गया है, तो उन्होंने कहा, ‘यह तो समय बताएगा कि भाजपा के साथ मेरा समय समाप्त हो गया है या मेरे साथ पार्टी का समय समाप्त हो गया है।’ अभिनेता-नेता सिन्हा ने राज्य की सभी 40 लोकसभा सीटें राजग द्वारा जीतने के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व अन्य नेताओं के दावे को ‘ख्याली पुलाव’ करार दिया और कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल ऊंचा रखने के लिए ऐसा बोला जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री की तारीफ करने से नहीं मिल जाएगा शत्रुघ्न सिन्हा को टिकट: भाजपा

उन्होंने मुंबई से फोन पर पीटीआई से बातचीत में कहा कि उन्हें कम से कम मेरी पटना साहिब सीट को तो अपने दावे से छोड़ देना चाहिए था। सिन्हा ने हाल ही में अपना दावा दोहराया था कि वह पटना साहिब लोकसभा सीट से ही चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा था कि भले ही हालात बदल जाएं, स्थान यही रहेगा।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video