Prabhasakshi
मंगलवार, नवम्बर 20 2018 | समय 04:15 Hrs(IST)

राष्ट्रीय

केजरीवाल के खिलाफ दिल्लीवालों का भड़का गुस्सा, लगाए Go Back के नारे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 12 2018 10:34AM

केजरीवाल के खिलाफ दिल्लीवालों का भड़का गुस्सा, लगाए Go Back के नारे
Image Source: Google

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर आ रही है जहां अरविंद केजरीवाल के खिलाफ लोगों का गुस्सा भड़का है। CM केजरीवाल दिल्ली के हौज़ क़ाज़ी के राबिया स्कूल पहुंचे थे जहां मंगलवार को कई छात्रों को स्कूल फीस नहीं देने के कारण स्कूल के basement में काफी देर तक बंद कर के रखा गया था। केजरीवाल के वहां पहुंचते ही लोगों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। हालंकि केजरीवाल ने कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। केजरीवाल के साथ दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजुद थे। बता दें कि कल दिल्ली BJP के अध्यक्ष मनोज तिवारी भी पहुंचे थे। 

केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने राबिया स्कूल की प्रिंसिपल नहीद उस्मानी से बातचीत की और चेतावनी दी कि बच्चों के प्रति इस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और दिल्ली सरकार एवं पुलिस कार्रवाई करेगी। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जाएगी। केजरीवाल और सिसौदिया ने वहां छात्रों और शिक्षकों से बातचीत की। इस दौरान उनके साथ बल्लीमारान विधानसभा क्षेत्र के विधायक और पर्यावरण मंत्री इमरान हुसैन भी साथ थे। यह स्कूल इसी विधानसभा क्षेत्र में आता है। 

केजरीवाल ने कल शिक्षा विभाग से शुल्क का भुगतान नहीं करने पर छात्रों को बेसमेंट में कथित तौर पर बंधक बनाये जाने की घटना को लेकर एक रिपोर्ट मांगी है। यह मामला उस समय प्रकाश में आया जब कुछ माता - पिता ने पुलिस को सूचना दी कि 16 बच्चों को उनके शिक्षकों ने दिल्ली के हौज काजी इलाके में सुबह सात बजे से दोपहर 12 बजे तक बेसमेंट में बंधक बना कर रखा। पुलिस ने बताया कि स्कूल प्रशासन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि घटना के लिए जिम्मेदार व्यक्ति की तलाश की जा रही है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


शेयर करें: