• केंद्रीय मंत्रिपरिषद के एक बड़े फेरबदल के बाद नये कानून मंत्री रिजिजू ने रविशंकर प्रसाद से की मुलाकात

नये कानून मंत्री रिजिजू ने रविशंकर प्रसाद से मुलाकात की। फेरबदल के बाद बुधवार शाम केंद्रीय मंत्रिपरिषद की पहली बैठक में प्रधानमंत्री ने कहा था कि नए मंत्री अपने पूर्ववर्तियों से मिलकर उनके अनुभवों से सीख सकते हैं।

नयी दिल्ली। नवनियुक्त कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने शनिवार को यहां अपने पूर्ववर्ती रविशंकर प्रसाद से मुलाकात की। रिजिजू को बुधवार को विधि और न्याय विभाग दिया गया और केंद्रीय मंत्रिपरिषद के एक बड़े फेरबदल में उन्हें कैबिनेट मंत्री बनाया गया। सूचना प्रौद्योगिकी और संचार मंत्रालयों के अलावा यह विभाग संभाल रहे प्रसाद ने अपने पदों से बुधवार को इस्तीफा दे दिया था।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली दंगा मामले में हाई कोर्ट ने छात्र कार्यकर्ता फातिमा की याचिका खारिज की

रिजिजू ने ट्वीट किया, ‘‘मेरे वरिष्ठ सहयोगी और पूर्व केंद्रीय कानून एवं न्याय मंत्री रविशंकर प्रसाद जी से मुलाकात की। नए भारत के निर्माण के लिए माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के दृष्टिकोण को आगे बढ़ाने के लिए उनका मार्गदर्शन मांगा।’’ उन्होंने मुलाकात की एक तस्वीर भी साझा की। प्रसाद ने भी रिजिजू के साथ अपनी मुलाकात के बारे में ट्वीट किया। प्रसाद ने कहा, ‘‘मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दृष्टिकोण को आगे ले जाने में उन्हें शुभकामनाएं देता हूं और सफलता की कामना करता हूं।’’ फेरबदल के बाद बुधवार शाम केंद्रीय मंत्रिपरिषद की पहली बैठक में प्रधानमंत्री ने कहा था कि नए मंत्री अपने पूर्ववर्तियों से मिलकर उनके अनुभवों से सीख सकते हैं।