ग्वालियर में मिला नवजात बच्ची का शव, पुलिस कर रही है जांच

ग्वालियर में मिला नवजात बच्ची का शव, पुलिस कर रही है जांच
प्रतिरूप फोटो

ग्वालियर मध्य प्रदेश में सबसे कम लिंगानुपात वाले जिलों में शामिल है। बावजूद इसके जिले में बच्चियों की हत्या करने का सिलसिला जारी है।

भोपाल। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में झाड़ियों में कुछ दिन पहले जन्मी नवजात बच्ची का शव मिला। बच्ची का शव आऊखाना के जैन मंदिर के पास झाड़ियों में मिला है। नवजात के शव को कई जगह से कुत्तों ने नोच-नोच कर खा लिया है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि शव दो-तीन दिन पुराना है।

इसे भी पढ़ें:स्वच्छता सर्वेक्षण के परिणाम हुए जारी, इंदौर को लगातार पांचवीं बार मिला पुरस्कार 

दरअसल शनिवार सुबह किसी ने आऊखाना के जैन मंदिर के पास झाड़ियों में नवजात बच्ची का शव देखा। जिसके बाद इसकी सूचना ग्वालियर थाना पुलिस को दी। बच्ची के शव मिलने की सूचना इलाके में तुरंत फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोष्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजवा दिया है।

इसे भी पढ़ें:600 किसानों की हत्या की जिम्मेदार भाजपा अब किसान हितैषी होने का ढोंग रच रही- दीपक शर्मा 

आपको बता दें कि ग्वालियर मध्य प्रदेश में सबसे कम लिंगानुपात वाले जिलों में शामिल है। बावजूद इसके जिले में बच्चियों की हत्या करने का सिलसिला जारी है। इससे पहले भी कई बार नवजात बच्चियों के शव कभी झाड़ियों में तो कभी नालियों में मिल चुके हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...