मुंबई : पांच करोड़ रुपये से अधिक मूल्य का एमडी ड्रग, कोकीन बरामद, नाइजीरियाई नागरिक गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 22, 2021   08:08
मुंबई : पांच करोड़ रुपये से अधिक मूल्य का एमडी ड्रग, कोकीन बरामद, नाइजीरियाई नागरिक गिरफ्तार

एकअधिकारी ने बताया कि आरोपी को चेंबूर-सेवरी रोड से पकड़ा गया। अधिकारी ने बताया, ‘‘गुप्त सूचना के आधार पर अपराध शाखा के यूनिट-4 ने जाल बिछाया और करीब 40 साल की उम्र के नाइजीरियाईनागरिक को मौके से पकड़ा।आरोपी ने मादक पदार्थ पहुंचाने का एक अनूठा तरीका अपनाया था, वह महिलाओं के तीन हैंडबैग में नशीला पदार्थ रखकर लाया था।’’

मुंबई|  मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने रविवार तड़के उपनगरीय वडाला में एक नाइजीरियाई नागरिक को गिरफ्तार किया

 उसके पास से पांच करोड़ रुपये से अधिक मूल्य का एमडी ड्रग और कोकीन बरामद किया, जिसे उसने महिलाओं के हैंडबैग में रखा था। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: वानखेड़े में दूसरे टेस्ट के लिये दर्शकों की शत प्रतिशत उपस्थिति चाहता एमसीए

 

उन्होंने बताया कि आरोपी को चेंबूर-सेवरी रोड से पकड़ा गया। अधिकारी ने बताया, ‘‘गुप्त सूचना के आधार पर अपराध शाखा के यूनिट-4 ने जाल बिछाया और करीब 40 साल की उम्र के नाइजीरियाईनागरिक को मौके से पकड़ा।आरोपी ने मादक पदार्थ पहुंचाने का एक अनूठा तरीका अपनाया था, वह महिलाओं के तीन हैंडबैग में नशीला पदार्थ रखकर लाया था।’’

उन्होंने बताया कि अपराध शाखा यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह मादक पदार्थ किसके पास पहुंचाया जाना था।

इसे भी पढ़ें: जाति प्रमाण पत्र मामला : मुंबई पुलिस ने समीर वानखेडे़ का बयान दर्ज किया

अधिकारी ने बताया, ‘‘आरोपी के खिलाफ मादक द्रव्य एवं नशीला पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।’’ उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।