ओमीक्रोन के बढ़ते खतरे के बीच दिल्ली सरकार का बड़ा फैसला, 27 दिसंबर से लगेगा नाइट कर्फ्यू

delhi
प्राप्त जानकारी के मुताबिक दिल्ली में रविवार को कोरोना के 290 नए मामले सामने आए, जो 10 जून के बाद से सबसे अधिक हैं। इसके अलावा एक व्यक्ति की मौत भी हुई है और संक्रमण दर बढ़कर 0.55 प्रतिशत हो गई।

नयी दिल्ली। कोरोना वायरस के नए वेरिएंट 'ओमीक्रोन' के बढ़ते खतरे के बीच दिल्ली सरकार ने रविवार को बड़ा फैसला किया। आपको बता दें कि दिल्ली सरकार ने राष्ट्रीय राजधानी में 27 दिसंबर से नाइट कर्फ्यू का ऐलान किया है। ऐसे में रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा। प्राप्त जानकारी के मुताबिक दिल्ली में रविवार को कोरोना के 290 नए मामले सामने आए, जो 10 जून के बाद से सबसे अधिक हैं। इसके अलावा एक व्यक्ति की मौत भी हुई है और संक्रमण दर बढ़कर 0.55 प्रतिशत हो गई। 

इसे भी पढ़ें: कोरोना वेरिएंट ओमिक्रोन से बचने के लिए करें नियमों की पालना:डॉ अंशु सिंगला 

स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि 10 जून को दिल्ली में संक्रमण के 305 मामले सामने आए थे और 44 लोगों ने अपना दम तोड़ा था। दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए लोगों की कुल संख्या अब 14,43,352 जबकि मृतकों की तादाद 25,105 हो गई है। वहीं एक्टिव मरीजों की संख्या 1,103 है। उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, हरियाणा और कर्नाटक में भी दोबारा रात्रि कर्फ्यू लागू कर दिया गया है।

अन्य न्यूज़