जम्मू-कश्मीर में कोरोना से नौ और लोगों की मौत, 470 नए मामले

Corona in Jammu and Kashmir
नए संक्रमितों में से 79 लोग हाल में जम्मू-कश्मीर लौटे थे। अधिकारी ने बताया कि नए मामलों में सबसे ज्यादा, मध्य कश्मीर के श्रीनगर जिले में 132 और अनंतनाग में 53 मामले आए हैं।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण से नौ और लोगों की मौत हो गई जिसके बाद मृतकों की संख्या 321 हो गई जबकि 470 नए मामले सामने आने के बाद केंद्रशासित प्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा 18,390 हो गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि नए मामलों में जम्मू से 161 और कश्मीर से 309 नये मरीज शामिल हैं। उन्होंने बताया, ‘‘जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 से संक्रमित नौ लोगों की मौत हुई। ये सभी कश्मीर घाटी के थे।’’

केंद्र शासित प्रदेश में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या 321 हो गई है, जिनमें से 298 मरीज कश्मीर घाटी तथा 23 मरीज जम्मू क्षेत्र के थे। इस केंद्र शासित प्रदेश में फिलहाल कोविड-19 के 7,667 मरीजों का इलाज चल रहा है जबकि 10,402 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। नए संक्रमितों में से 79 लोग हाल में जम्मू-कश्मीर लौटे थे। अधिकारी ने बताया कि नए मामलों में सबसे ज्यादा, मध्य कश्मीर के श्रीनगर जिले में 132 और अनंतनाग में 53 मामले आए हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़