महाराष्ट्र में आयुध भंडार के पास विस्फोट में लोगों की मौत दुखद: सीतारमण

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 21, 2018   11:24
महाराष्ट्र में आयुध भंडार के पास विस्फोट में लोगों की मौत दुखद: सीतारमण

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि वह महाराष्ट्र में आयुध भंडार में हुई दुर्घटना से दुखी हैं और अधिकारी बचाव एवं राहत अभियान में समन्वय के साथ काम कर रहे हैं।

नयी दिल्ली। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि वह महाराष्ट्र में आयुध भंडार में हुई दुर्घटना से दुखी हैं और अधिकारी बचाव एवं राहत अभियान में समन्वय के साथ काम कर रहे हैं। महाराष्ट्र के वर्धा जिले में मंगलवार को गोला-बारूद उतारे जाते समय आयुध भंडार के पास हुए विस्फोट में कम से कम छह लोगों की मौत हो गयी और 10 अन्य घायल हो गये। रक्षा विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि पुलगांव कस्बे में केंद्रीय आयुध डिपो (सीएडी) के पास विस्फोटक रखने की जगह पर सुबह 7–10 से 7–15 बजे के बीच विस्फोट हुआ।

रक्षा मंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘महाराष्ट्र में जिला वर्धा के पुलगांव में सीएडी में हुई दुर्घटना से दुखी हूं। आयुध कारखाना, चांदा के महाप्रबंधक और जिला प्रशासन बचाव और राहत अभियान में समन्वय से काम कर रहे हैं। महाराष्ट्र के वित्त मंत्री एस मुनगंतीवार के प्रयासों के लिए उनकी आभारी हूं।’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।