नीति आयोग का एक अधिकारी कोरोना संक्रमित, 48 घंटे के लिए इमारत सील

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 28, 2020   13:37
नीति आयोग का एक अधिकारी कोरोना संक्रमित, 48 घंटे के लिए इमारत सील

नीति आयोग में परामर्शदाता आलोक कुमार ने कहा कि नीति आयोग की इमारत ‘नीति भवन’ में काम करने वाले एक निदेशक स्तर के अधिकारी का कोरोना वायरस परीक्षण सही पाया गया।

नयी दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में नीति आयोग की इमारत 48 घंटे के लिए सील कर दी गयी है। अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि निदेशक स्तर के एक अधिकारी के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद यह फैसला किया गया है। नीति आयोग में परामर्शदाता आलोक कुमार ने कहा कि नीति आयोग की इमारत ‘नीति भवन’ में काम करने वाले एक निदेशक स्तर के अधिकारी का कोरोना वायरस परीक्षण सही पाया गया। उन्हें अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की रपट मंगलवार सुबह नौ बजे मिली। उसके बाद उन्होंने अधिकारियों को सूचित किया। कुमार ने कहा कि उनके संपर्क में आए लोगों को स्वयं पृथक होकर रहने के लिए कह दिया गया है। 

इसे भी पढ़ें: देश में कोरोना वायरस से अब तक 934 लोगों की मौत, 29,435 व्यक्ति संक्रमित 

उन्होंने कहा, ‘‘हम सभी अनिवार्य प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय को सूचित कर दिया गया है। सभी प्रक्रियाओं का पालन किया जाएगा। इसलिए अभी हमने इमारत को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया है।’’ हाल में नागर विमानन मंत्रालय के मुख्यालय को भी सील किया था। वहां भी एक कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था जो 15 अप्रैल को दफ्तर गया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...