असदुद्दीन ओवैसी ने नीतीश कुमार और PM मोदी को बताया लैला-मजनूं

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 14 2019 10:39AM
असदुद्दीन ओवैसी ने नीतीश कुमार और PM मोदी को बताया लैला-मजनूं
Image Source: Google

ऑल इंडिया मज्लिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि आपको वही गलती दोबारा नहीं करनी चाहिए। हाथ (कांग्रेस चुनाव चिन्ह) वाले कुछ और नहीं फिर से भाजपा का डर दिखाकर आपसे वोट मांग रहे हैं।

किशनगंज। ऑल इंडिया मज्लिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस मुसलमानों को भाजपा का डर दिखाकर वोट मांग रही है जबकि उसके शासन में ही भागलपुर के दंगे और बाबरी मस्जिद के परिसर को खोलने जैसे अत्याचार हुए थे।  मुस्लिम बहुल संसदीय सीट किशनगंज में अपनी पार्टी के उम्मीदवार की रैली को संबोधित करते हुए हैदराबाद के तेजतर्रार सांसद ओवैसी ने कहा कि मैंने आप लोगों को 2015 के विधनासभा चुनाव के दौरान आगाह किया था कि तथाकथित महागठबंधन के वादों के झांसे में न आएं। आपने ध्यान नहीं दिया और नीतीश कुमार को वोट दिया, जो अब भाजपा की गोद में बैठे हैं।

इसे भी पढ़ें: लोगों की संख्या पर नहीं, कामकाज के आधार पर चुनाव लड़ेगी AIMIM: ओवैसी

ओवैसी ने कहा कि आपको वही गलती दोबारा नहीं करनी चाहिए। हाथ (कांग्रेस चुनाव चिन्ह) वाले कुछ और नहीं फिर से भाजपा का डर दिखाकर आपसे वोट मांग रहे हैं। आपको यह नहीं भूलना चाहिये कि भागलपुर दंगों और बाबरी मस्जिद खोले जाने के समय यही पार्टी बिहार और केन्द्र में सत्ता में थी। ओवैसी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह राष्ट्रीय नागरिक पंजी लागू करने के नाम पर असम से समुदाय को बाहर निकालने की खुलेआम धमकी दे रहे हैं और कांग्रेस यह कहते हुए छाती पीट रही है कि हम क्या कर सकते हैं, हमारा तो राज्य में सिर्फ एक ही सांसद है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए औवेसी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से असीम प्रेम है और दोनों की जोड़ी लैला-मजनूं की तरह लगती है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video