नीतीश ने शिक्षा विभाग को दिया निर्देश, AES प्रभावित मुजफ्फरपुर के स्कूलों में उपलब्ध करायें दूध पाउडर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2020   07:02
नीतीश ने शिक्षा विभाग को दिया निर्देश, AES प्रभावित मुजफ्फरपुर के स्कूलों में उपलब्ध करायें दूध पाउडर

वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से एईएस एवं जेई की रोकथाम को लेकर किये जा रहे कार्यों की मंगलवार को उच्चस्तरीय समीक्षा करते हुए नीतीश ने निर्देश दिया कि शिक्षा विभाग एईएस से अधिक प्रभावित मुजफ्फरपुर जिले के पांच प्रखण्डों में मध्याह्न भोजन योजनान्तर्गत आच्छादित स्कूलों के बच्चों को 200 ग्राम दूध पाउडर उपलब्ध कराये।

पटना। बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को निर्देश दिया कि शिक्षा विभाग एईएस से अधिक प्रभावित मुजफ्फरपुर जिले के पांच प्रखण्डों में मध्याह्न भोजन योजनान्तर्गत आच्छादित स्कूलों के बच्चों को 200 ग्राम दूध पाउडर उपलब्ध कराये। 

इसे भी पढ़ें: लालू का पैरोल अब तक मंजूर नहीं, डॉक्टरों को पृथक-वास में भेजे जाने पर तेजस्वी चिंतित

वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से एईएस एवं जेई की रोकथाम को लेकर किये जा रहे कार्यों की मंगलवार को उच्चस्तरीय समीक्षा करते हुए नीतीश ने यह निर्देश दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी विभाग आपस में समन्वय स्थापित कर एईएस एवं जेई की रोकथाम के लिये काम करें।उल्लेखनीय है कि इस साल अबतक एईएस से एसकेएमसीएच में तीन बच्चों की मौत हो चुकी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।