मुजफ्फरपुर मामले में नीतीश ने तोड़ी चुप्पी, कहा- पापियों को छोड़ेंगे नहीं

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: Aug 3 2018 2:25PM
मुजफ्फरपुर मामले में नीतीश ने तोड़ी चुप्पी, कहा- पापियों को छोड़ेंगे नहीं
Image Source: Google

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के एक बालिका गृह में 29 लड़कियों के यौन उत्पीड़न मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुप्पी तोड़ते हुए आज कहा कि सभी दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी।

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के एक बालिका गृह में 29 लड़कियों के यौन उत्पीड़न मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुप्पी तोड़ते हुए आज कहा कि सभी दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी। बता दें कि बालिका गृह की घटना को लेकर पिछले कुछ दिनों से राजद काफी हमलावर है। ऐसे में वह नीतीश सरकार को घेरने का कोई भी मौका नहीं गंवाती है।

भाजपा को जिताए

शुक्रवार को एक कार्यक्रम में नीतीश कुमार ने मुजफ्फरपुर मामले में चुप्पी तोड़ी और कहा कि इस मामले पर हम शर्मिंदा हैं, सीबीआई पूरे मामले की जांच कर रही है। हम चाहते हैं कि उच्च न्यायालय सीबीआई जांच की निगरानी करे। उन्होंने आगे कहा कि मैं सभी को आश्वासन दिलाता हूं कि इस मामले में शामिल किसी भी व्यक्ति के प्रति उदारता नहीं दिखाई जाएगी और सभी पापियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। 
 
गौरतलब है कि सीबीआई बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के एक आश्रय गृह में नाबालिग लड़कियों से वहीं के कर्मियों द्वारा बलात्कार किए जाने के मामले में गहन फॉरेंसिक जांच कराएगी। अधिकारियों ने बताया कि सीएफएसएल की एक टीम जल्द ही मुजफ्फरपुर जाकर आश्रय गृह से फॉरेंसिक नमूने इकट्ठा करेगी। अधिकारियों ने बताया कि पीड़िताओं के बयानों का इस्तेमाल कर समझने की कोशिश की जाएगी कि अपराध को कैसे अंजाम दिया गया और फिर इस ब्योरे का इस्तेमाल आरोपियों पर मुकदमा चलाने के लिए किया जाएगा। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video