अरुणाचल प्रदेश में पिछले छह दिनों में कोविड-19 का एक भी नया मामला नहीं आया सामने

no covid cases in arunachal pradesh
अरुणाचल प्रदेश में पिछले छह दिनों में कोविड-19 का एक भी नया मामला सामने नहीं आया है।राज्य में फिलहाल चार लोगों का कोरोना वायरस संक्रमण का इलाज चल रहा है जबकि अब तक 56 लोगों की मौत इस खतरनाक वायरस की वजह से हो चुकी है।

ईटानगर।अरुणाचल प्रदेश में पिछले छह दिनों में कोविड-19 का एक भी नया मामला सामने नहीं आया है। राज्य निगरानी अधिकारी डॉक्टर एल जाम्पा ने बताया कि राज्य में संक्रमण के मामलों की संख्या 16,836 बनी हुई है, जिनमें से 16,776 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं। राज्य में फिलहाल चार लोगों का कोरोना वायरस संक्रमण का इलाज चल रहा है जबकि अब तक 56 लोगों की मौत इस खतरनाक वायरस की वजह से हो चुकी है।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में बढ़ रहा कोरोना का कहर! कोविड-19 के 614 नए केस, पांच और लोगों की मौत

राज्य में मरीजों के ठीक होने की दर 99.64 प्रतिशत है। जम्पा ने बताया कि राज्य में अभी तक 4.04 लाख से अधिक नमूनों की कोविड-19 संबंधी जांच की गई है। राज्य प्रतिरक्षण अधिकारी (एसआईओ) दिमोंग पाडुंग ने बताया कि अभी तक 27,760 स्वास्थ्य कर्मी और अग्रिम मोर्चे पर तैनात लोगों को कोविड-19 के टीके लगाए गए हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़