संक्रमितों की संख्या छिपाने का कोई सवाल ही नहीं है: कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री

Health Minister of Karnataka
हम कोविड-19 से जुड़े कोई आंकड़े नहीं छिपा रहे हैं। कोविड-19 नियंत्रण को लेकर विपक्ष के सभी नेताओं की सलाह का स्वागत है। वे प्रणाली की खामियों को भी उजागर कर सकते हैं।
बेंगलुरु। कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री के सुधाकर ने शुक्रवार को कहा कि कोविड-19 से जुड़े सभी तथ्यात्मक आंकड़ों को सार्वजनिक किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि संख्या छिपाने का कोई सवाल ही नहीं है और ना हीसरकार की ऐसी कोई मंशा है और नाहीं इनहें छिपाना संभव है। सुधाकर ने कहा, ‘‘हम कोविड-19 से जुड़े कोई आंकड़े नहीं छिपा रहे हैं। कोविड-19 नियंत्रण को लेकर विपक्ष के सभी नेताओं की सलाह का स्वागत है। वे प्रणाली की खामियों को भी उजागर कर सकते हैं।’’ 

इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड में तीन नए मेडिकल कॉलेजों पर जल्द शुरू होगा काम: तीरथ सिंह रावत

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री इस संबंध में चर्चा के लिए सर्वदलीय बैठक बुला सकते हैं। मंत्री के कार्यालय से जारी बयान के अनुसार, उन्होंने कहा, ‘‘हम इस संबंध में कोई भी चर्चा करने को तैयार हैं।’’ उन्होंने बताया कि मणिपाल इंस्टीट्यूट में ही 704 मामले आए हैं और उसे सील कर दिया गया है। संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सख्त पाबंदियां लगायी गयी हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़