कोई विद्रोह नहीं, कर्नाटक सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी : उप मुख्यमंत्री

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 31, 2020   18:37
कोई विद्रोह नहीं, कर्नाटक सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी : उप मुख्यमंत्री

नारायण ने मैसूर में संवाददाताओं से कहा, कोई भी सरकार को अस्थिर नहीं कर सकता...यह स्थिर है। हम अपना बाकी बचा तीन साल का कार्यकाल पूरा करेंगे और आगे भी हमारी पार्टी सत्ता में रहेगी।

बेंगलुरु। कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री डॉ़ सीएन अश्वथ नारायण ने रविवार को कहा कि कोई भी राज्य की भाजपा सरकार को अस्थिर करने में सफल नहीं होगा और वह अपना बचा हुआ तीन वर्ष का कार्यकाल पूरा करेगी। नारायण ने मैसूर में संवाददाताओं से कहा, कोई भी सरकार को अस्थिर नहीं कर सकता...यह स्थिर है। हम अपना बाकी बचा तीन साल का कार्यकाल पूरा करेंगे और आगे भी हमारी पार्टी सत्ता में रहेगी। उन्होंने यह बात उस सवाल के जवाब में कही जो विधायकों के एक समूह की रमेश कट्टी पर के आवास पर हुई बैठक को लेकर पूछा गया था।

इसे भी पढ़ें: कोविड-19: भारत में एक दिन में सबसे ज्यादा 8,380 मामले सामने आए, मृतक संख्या 5,164 हुई

कट्टी राज्य सभा चुनाव में जीत दर्ज करना चाहते हैं।बैठक में शामिल कुछ विधायक कथित तौर पर मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के कामकाज को लेकर नाखुशी जाहिर कर चुके हैं। बैठक में शामिल होने वाले विधायकों में शामिल विजयपुरा के एमएलए बीपी यतनाल ने मुख्यमंत्री के समक्ष प्रतिवेदन के बावजूद काम नहीं होने को लेकर निराशा जतायी।

इसे भी पढ़ें: प्राकृतिक चिकित्सक में है अच्छा भविष्य, ऐसे बनाएं अपना कॅरियर

उप मुख्यमंत्री ने कहा, भाजपा में विद्रोह और पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए कोई स्थान नहीं है। कुछ लोगों को उम्मीदें होंगी लेकिन जहां तक पार्टी का सवाल है, यहां ऐसी चीजों के लिए कोई गुंजाइश नहीं है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।