सगे भाइयों ने आखिर क्यों अपनी ही बहन का गला दबाकर चेहरे पर तेजाब डाल दिया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 10 2019 2:44PM
सगे भाइयों ने आखिर क्यों अपनी ही बहन का गला दबाकर चेहरे पर तेजाब डाल दिया
Image Source: Google

इस दौरान दोनों भाइयों ने जान से मारने की नीयत से उसके ऊपर तेजाब डाल दिया और नहर के पास फेंककर फरार हो गये। उन्होंने बताया कि राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

नोएडा। यहां दादरी थाना क्षेत्र के जीटी रोड स्थित कोट पुल के पास एक युवती को जान मारने की नीयत से उसके दो सगे भाइयों ने तेजाब डालकर जला दियाऔर उसे नहर के पास फेंककर फरार हो गये। पुलिस उपाधीक्षक दादरी अविनाश कुमार ने बताया कि बुलंदशहर के गुलावठी कस्बा निवासी हफजी की बेटी सलमा को उसके दो भाई इरफान और रिजवान अपनी रिश्तेदारी में ले जाने के बहाने कार में बैठाकर घर से ले आये।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: गंभीर और आतिशी के बीच आरोप-प्रत्यारोप जारी, महिला आयोग में शिकायत दर्ज

इस दौरान दोनों भाइयों ने जान से मारने की नीयत से उसके ऊपर तेजाब डाल दिया और नहर के पास फेंककर फरार हो गये। उन्होंने बताया कि राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत बिगडने पर उसे जिला अस्पताल से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। युवती के पुलिस ने बयान दर्ज किये है। पुलिस मामले की जांच में लगी है। 

पुलिस मान रही है कि यह घटना ऑनर किलिंग का प्रयास भी हो सकता है। जांच की जा रही है कि पीड़िता के किसी से प्रेम संबंध तो नहीं थे। घटना के बाद से उसके भाई घर से फरार हैं। इसके अलावा संपत्ति विवाद के पहलु से भी जांच की जा रही है। 


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप