प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जेवर दौरे की तैयारियां शुरू, उत्तर प्रदेश सरकार ने की समीक्षा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 20, 2021   08:34
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जेवर दौरे की तैयारियां शुरू, उत्तर प्रदेश सरकार ने की समीक्षा

उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रधानमंत्री मोदी के जेवर दौरे की तैयारियों की समीक्षा की है।अधिकारियों के अनुसार उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री और गौतम बुद्ध नगर के प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह ने प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारियों की समीक्षा के लिए जेवर के विधायक धीरेंद्र सिंह और जिले के अन्य शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठक की।

नोएडा। उत्तर प्रदेश सरकार ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 25 नवंबर को होने वाले जेवर दौरे की तैयारियों की समीक्षा की। प्रधानमंत्री गौतम बुद्ध नगर जिले के जेवर में नोएडा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के शिलान्यास समारोह में भाग लेने वाले हैं। यह हवाई अड्डा राज्य में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार की एक प्रमुख बुनियादी ढांचा परियोजना है। उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। अधिकारियों के अनुसार उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री और गौतम बुद्ध नगर के प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह ने प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारियों की समीक्षा के लिए जेवर के विधायक धीरेंद्र सिंह और जिले के अन्य शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठक की।

इसे भी पढ़ें: सरकार को कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए किस चीज ने प्रेरित किया, यह स्पष्ट नहीं है : मिश्रा

अधिकारियों ने बताया कि बैठक में जिलाधिकारी सुहास एल यतिराज, पुलिस आयुक्त आलोक सिंह, संयुक्त आयुक्त लव कुमार, नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अरुण वीर सिंह, परियोजना के नोडल अधिकारी शैलेंद्र भाटिया समेत अन्य लोग शामिल हुए। जिला सूचना अधिकारी राकेश सिंह चौहान ने बताया, ‘‘मंत्री ने सभी संबंधित अधिकारियों को अपनी कार्य योजना को अंतिम रूप देने और यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि कार्यक्रम योजना के अनुसार आयोजित किया जाए। उन्होंने कार्यक्रम स्थल के पास एक हेलीपैड, भूमि पूजन समारोह और जनसभा की तैयारियों की भी समीक्षा की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।