महिला से बलात्कार कर जान से मारने की दी धमकी, डिप्रेशन में आई पीड़िता

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 30, 2021   09:52
महिला से बलात्कार कर जान से मारने की दी धमकी, डिप्रेशन में आई पीड़िता

नोएडा में महिला से बलात्कार के संबंध में मामला दर्ज किया गया। शुक्ला ने बताया कि घटना के बाद पीड़िता मानसिक रूप से अवसाद ग्रसित हो गई। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।

नोएडा (उत्तर प्रदेश)।गौतमबुद्ध नगर जिले की नोएडा थाना सेक्टर-39 पुलिस ने एक महिला के साथ कथित बलात्कार के संबंध में मामला दर्ज किया है। पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बुधवार को बताया कि सदरपुर कॉलोनी निवासी एक महिला ने शिकायत दर्ज करायी है कि वह अपनी दोस्त स्वाति के माध्यम से दीपक चौहान नामक व्यक्ति के संपर्क में आई।

इसे भी पढ़ें: चचेरे भाई की हत्या के आरोपी दोनों भाइयों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

उन्होंने बताया कि महिला का आरोप है कि दीपक चौहान ने उसके साथ बलात्कार किया और विरोध करने पर जान से मारने और बदनाम करने की धमकी दी। शुक्ला ने बताया कि घटना के बाद पीड़िता मानसिक रूप से अवसाद ग्रसित हो गई। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...