बारामुला लोकसभा सीट पर नौ उम्मीदवार मैदान में, एक ने नामांकन लिया वापस

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 29, 2019   12:31
बारामुला लोकसभा सीट पर नौ उम्मीदवार मैदान में, एक ने नामांकन लिया वापस

अब्दुल राशिद शाहीन नामक जिस निर्दलीय उम्मीदवार ने नाम वापस लिया है वह बाद में नेशनल कॉन्फ्रेंस में शामिल हो गए और पार्टी के नेताओं ने उनका स्वागत किया। बारामूला सीट पर लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 11 अप्रैल को मतदान होना है।

श्रीनगर।जम्मू-कश्मीर की बारामूला लोकसभा सीट पर एक निर्दलीय उम्मीदवार ने बृहस्पतिवार को अपना नामांकन वापस ले लिया जिसके बाद अब इस सीट पर मुकाबला नौ उम्मीदवारों के बीच होगा। एक चुनाव अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया, एक निर्दलीय उम्मीदवार ने नामांकन वापस लेने के आखिरी दिन, 28 मार्च को अपना नामांकन वापस ले लिया। उन्होंने कहा कि अब इस सीट पर नौ उम्मीदवारों के बीच मुकाबला होगा।

इसे भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर के बड़गाम में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 2 आतंकी, 4 जवान भी जख्मी

इस सीट पर अब कांग्रेस के हाजी फारूक अहमद मीर, भाजपा के मोहम्मद मकबूल वार, नेशनल कांफ्रेंस के मोहम्मद अकबर लोन और पीडीपी के अब्दुल कय्यूम वानी समेत स्थानीय दलों के नौ उम्मीदवार मैदान में हैं।अब्दुल राशिद शाहीन नामक जिस निर्दलीय उम्मीदवार ने नाम वापस लिया है वह बाद में नेशनल कॉन्फ्रेंस में शामिल हो गए और पार्टी के नेताओं ने उनका स्वागत किया। बारामूला सीट पर लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 11 अप्रैल को मतदान होना है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।