AAP-BJP के बीच नोटिस-नोटिस का खेल जारी, केजरीवाल ने भेजा गंभीर को लीगल नोटिस

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 11 2019 6:46PM
AAP-BJP के बीच नोटिस-नोटिस का खेल जारी, केजरीवाल ने भेजा गंभीर को लीगल नोटिस
Image Source: Google

गौतम ने ट्वीट किया था, ''मुझे शर्म आती है कि हमारा मुख्यमंत्री केजरीवाल जैसा है। आप गंदे हैं मिस्टर सीएम और ये जरूरी है कि कोई आपका ही झाड़ू लेकर आपका ही दिमाग साफ करे।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के छठे चरण के तहत कल मतदान होना है और देश की 59 सीटों पर वोट जाले जाएंगे साथ ही दिल्ली में भी कल ही वोटिंग है। लेकिन दिल्ली की सियासत में गर्माहट कम होने का नाम नहीं ले रही है। आतिशी-गंभीर विवाद के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा के पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से उम्मीदवार गौतम गंभीर और भाजपा को कानूनी नोटिस भेजी है। इसकी वजह है गौतम गंभीर का एक बयान जो उन्होंने केजरीवाल के बारे में दिया था। दरअसल गौतम गंभीर ने आतिशी द्वारा अभद्र पर्चे को लेकर जो आरोप गौतम गंभीर पर लगाया गया था उसके बाद गंभीर ने केजरीवाल पर ट्वीट कर आरोप लगाया था।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: गौतम गंभीर ने आतिशी, अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को भेजा मानहानि नोटिस

गौतम ने ट्वीट किया था, 'मुझे शर्म आती है कि हमारा मुख्यमंत्री केजरीवाल जैसा है। आप गंदे हैं मिस्टर सीएम और ये जरूरी है कि कोई आपका ही झाड़ू लेकर आपका ही दिमाग साफ करे।' गंभीर के इसी बयान पर केजरीवाल ने उन्हें कानूनी नोटिस भेजा है और जल्द से जल्द लिखित माफी मांगने को कहा है। इसके साथ ही 24 घंटे के अंदर इस लिखित माफी को 'सही और सत्य फैक्ट्स' के साथ अखबारों और सोशल मीडिया में प्रकाशित कराने की भी मांग की है। बता दें कि आप ने गौतम गंभीर और भाजपा को लीगल नोटिस भेजा था। इसके साथ ही आतिशी ने महिला आयोग में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की। पूर्वी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर ने आप द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद आतिशी, मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल को नोटिस भेजा था।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video