लॉकडाउन में मनोज तिवारी के क्रिकेट खेलने के मामले में स्टेडियम के एमडी को नोटिस

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 25, 2020   21:37
लॉकडाउन में मनोज तिवारी के क्रिकेट खेलने के मामले में स्टेडियम के एमडी को नोटिस

एसडीएम स्वप्निल रवींद्र पाटिल ने स्टेडियम एमडी (प्रबंध निदेशक) को नोटिस जारी करके पूछा है कि क्रिकेट मैच के आयोजन की स्वीकृति किस अधिकारी द्वारा प्रदान की गई। साथ ही इसमें यह भी पूछा गया है कि क्या क्रिकेट खेलने से पहले स्टेडियम को सेनेटाइज करवाया गया था।

सोनीपत। गन्नौर के शेखपुरा स्थित यूनिक क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के मैच खेलने के मामले में स्टेडियम के एमडी को गन्नौर केएसडीएम स्वप्निल रवींद्र पाटिल ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है। यह गन्नौर में एक निजी क्रिकेट एकेडमी का स्टेडियम है। एसडीएम स्वप्निल रवींद्र पाटिल ने स्टेडियम एमडी (प्रबंध निदेशक) को नोटिस जारी करके पूछा है कि क्रिकेट मैच के आयोजन की स्वीकृति किस अधिकारी द्वारा प्रदान की गई। साथ ही इसमें यह भी पूछा गया है कि क्या क्रिकेट खेलने से पहले स्टेडियम को सेनेटाइज करवाया गया था।

इसमें कहा गया है कि आरोप है कि मैच के दौरान एकदूसरे से दूरी बनाये रखने के नियम का भी ध्यान नहीं रखा गया। कई खिलाड़ियों ने तो मास्क भी नहीं लगा रखे थे। स्टेडियम एमडी सनथ जैन को इस नोटिस का जवाब 24 घंटे के अंदर स्वयं उपस्थित होकर देना है। साथ ही एसडीएम स्वप्निल रवींद्र पाटिल ने यह भी निर्देश दिए हैं कि यदि वे पुख्ता सबूतों के साथ उपस्थित नहीं हुए तो मैच व समारोह में शामिल अन्य लोगों के खिलाफ लाकॅडाउन का उल्लघन करने को लेकर धारा 188 के तहत कार्रवाई की जाएगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...