राहुल गांधी का 'मोदी सरकार' पर बड़ा हमला, कहा- अब 'चीनी क़ब्ज़े' का भी मान लेना चाहिए सत्य

राहुल गांधी का 'मोदी सरकार' पर बड़ा हमला, कहा- अब 'चीनी क़ब्ज़े' का भी मान लेना चाहिए सत्य

कांग्रेस और राहुल गांधी लगातार चीन के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। आपको बता दें कि भारत और चीन के बीच पूर्वी लद्दाख का मसला हल करने के लिए लगातार सैन्य स्तर की वार्ता हो रही है और अब अगले दौर की वार्ता आयोजित करने पर सहमति बन गई है।

नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर बड़ा हमला करते हुए चीन का मुद्दा उठाया है। उन्होंने कहा कि अब चीनी क़ब्ज़े का सत्य भी मान लेना चाहिए। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को राष्ट्र के नाम संबोधन में तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान किया था।

कांग्रेस और राहुल गांधी लगातार चीन के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। आपको बता दें कि भारत और चीन के बीच पूर्वी लद्दाख का मसला हल करने के लिए लगातार सैन्य स्तर की वार्ता हो रही है और अब अगले दौर की वार्ता आयोजित करने पर सहमति बन गई है। माना जा रहा है कि भारत-चीन के बीच होने वाली अगली वार्ता में संघर्ष वाले स्थानों से सैनिकों को पूरी तरह से पीछे हटाने के मुद्दे पर चर्चा होगी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।