सरकार ने दी बड़ी राहत, पैन कार्ड को आधार से लिंक करने की आखिरी तारीख बढ़ी

Aadhaar with PAN
अंकित सिंह । Mar 31, 2021 8:50PM
माना जा रहा है कि कोरोना संक्रमण की वजह से सरकार की ओर से पैन कार्ड को आधार से लिंक करने के लिए मोहलत दी गई है। सरकार की ओर से यह राहत उस समय दी गई जब अंतिम तारीख खत्म होने से महज कुछ ही घंटे बाकी थे।

यह खबर आपके लिए बेहद ही जरूरी है। अगर अभी तक आपने अपने पैन कार्ड को आधार कार्ड से लिंक नहीं कराया था तो आज उसकी आखिरी तारीख थी। लेकिन केंद्र सरकार ने बड़ी राहत देते हुए पैन को आधार कार्ड से लिंक कराने के लिए तीन और महीने की मोहलत दे दी है। अब 30 जून तक आधार कार्ड से पैन कार्ड को लिंक कराया जा सकता है। पहले यह तारीख 31 मार्च यानी कि आज बुधवार को रात 12:00 बजे तक खत्म हो रही थी।

माना जा रहा है कि कोरोना संक्रमण की वजह से सरकार की ओर से पैन कार्ड को आधार से लिंक करने के लिए मोहलत दी गई है। सरकार की ओर से यह राहत उस समय दी गई जब अंतिम तारीख खत्म होने से महज कुछ ही घंटे बाकी थे। सरकार के इस कदम के बाद से आम लोगों को काफी राहत मिल सकती है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़