एनपीपी का लक्ष्य देश के नीति निर्धारण निर्णयों में शामिल होना है: संगमा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 9 2019 5:00PM
एनपीपी का लक्ष्य देश के नीति निर्धारण निर्णयों में शामिल होना है: संगमा
Image Source: Google

शिलांग। निर्वाचन आयोग द्वारा एनपीपी को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा दिये जाने के एक दिन बाद इसके अध्यक्ष एवं मेघालय के मुख्यमंत्री कोनार्ड के. संगमा ने जोर देकर कहा कि क्षेत्र से बाहर अपना आधार विस्तारित करने की कोशिश के दौरान उनकी पार्टी पूर्वोत्तर के लोगों की आकांक्षाओं से कोई समझौता नहीं करेगी। संगमा ने शनिवार को यहां पूर्वोत्तर समन्वय समिति की पहली बैठक में कहा कि नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) का लक्ष्य देश के नीति निर्धारण निर्णयों में शामिल होना और हाशिये पर मौजूद वर्गों के लिये काम करना है। उन्होंने कहा, पूर्वोत्तर के लोगों की सेवा करने का हमारा आदर्श सिद्धांत और मिशन हमेशा सर्वोपरि रहेगा। हम नए क्षेत्रों में अपने पदचिह्नों का विस्तार करने और उन राज्यों में अपने संगठन को मजबूत करने के लिए एक नया अध्याय शुरू कर रहे हैं जहां हमारी पहले से ही उपस्थिति है।

शिलांग। निर्वाचन आयोग द्वारा एनपीपी को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा दिये जाने के एक दिन बाद इसके अध्यक्ष एवं मेघालय के मुख्यमंत्री कोनार्ड के. संगमा ने जोर देकर कहा कि क्षेत्र से बाहर अपना आधार विस्तारित करने की कोशिश के दौरान उनकी पार्टी पूर्वोत्तर के लोगों की आकांक्षाओं से कोई समझौता नहीं करेगी। संगमा ने शनिवार को यहां पूर्वोत्तर समन्वय समिति की पहली बैठक में कहा कि नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) का लक्ष्य देश के नीति निर्धारण निर्णयों में शामिल होना और हाशिये पर मौजूद वर्गों के लिये काम करना है।

इसे भी पढ़ें: भाजपा के कुशासन के कारण पूर्वोत्तर में फिर सिर उठा रहा उग्रवाद: कांग्रेस

उन्होंने कहा,  पूर्वोत्तर के लोगों की सेवा करने का हमारा आदर्श सिद्धांत और मिशन हमेशा सर्वोपरि रहेगा। हम नए क्षेत्रों में अपने पदचिह्नों का विस्तार करने और उन राज्यों में अपने संगठन को मजबूत करने के लिए एक नया अध्याय शुरू कर रहे हैं जहां हमारी पहले से ही उपस्थिति है। 
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story