NRC को अमित शाह ने बनाया चुनावी मुद्दा, सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर किया प्रहार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 13 2019 4:39PM
NRC को अमित शाह ने बनाया चुनावी मुद्दा, सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर किया प्रहार
Image Source: Google

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आठ करोड़ घरों में मोदी सरकार ने शौचालय पहुंचाया और मां बेटियों की सुरक्षा के लिए बड़ा कदम उठाया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा का गुंडाराज चलता था।

बदायूं (उप्र)। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को सपा-बसपा-कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये तीनों ही दल घुसपैठियों को नहीं निकालना चाहते हैं क्योंकि वे उनका  वोट बैंक  हैं। शाह ने यहां विजय संकल्प रैली में कहा,  भारतीय जनता पार्टी घुसपैठियों को निकालना चाहती है लेकिन सपा-बसपा और कांग्रेस उन्हें नहीं निकालना चाहते हैं क्योंकि ये उनका वोट बैंक हैं। उन्होंने कहा कि आतंकवाद और नक्सलवाद को कोई मुंहतोड़ जवाब दे सकता है तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ही दे सकती है। ये सपा-बसपा और कांग्रेस के बस की बात नहीं है।



शाह ने कहा कि सरकार बनने के बाद मुस्लिम महिलाओं के लिए ट्रिपल तलाक  को खत्म कर दिया जाएगा। उन्होंने सपा—बसपा और कांग्रेस पर एक बार फिर भ्रष्टाचार को लेकर निशाना साधते हुए कहा,  12 लाख करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार सपा-बसपा और कांग्रेस के राज में हुआ है लेकिन हमारी सरकार में एक भी भ्रष्टाचार नहीं हुआ। भाजपा अध्यक्ष ने कहा, मायावती कहती हैं कि हम गरीबों के लिए काम करेंगे जबकि बसपा ने सभी धनवानों को टिकट दिया है और वो कभी गरीबों का भला नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि एक ओर भारतीय जनता पार्टी है जो मोदी के नेतृत्व में काम कर रही है और दूसरी तरफ एक गठबंधन बना है। मैं गठबंधन वालों से पूछता हूं कि आप का नेता कौन है? कोई नहीं बताता है कि नेता कौन है। 
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आठ करोड़ घरों में मोदी सरकार ने शौचालय पहुंचाया और मां बेटियों की सुरक्षा के लिए बड़ा कदम उठाया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा का गुंडाराज चलता था। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पलायन होता था, लेकिन अब पलायन करवाने वाले खुद पलायन कर रहे हैं। शाह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार विकास के रास्ते पर चलती है। घोषणा पत्र में मोदी ने कहा है कि सरकार बनती है तो 60 साल से ऊपर के किसानों को पेंशन दी जाएगी। व्यापारियों को भी 60 साल के ऊपर पेंशन योजना से लाभ दिया जाएगा। 2022 तक हर गरीब को घर दे दिया जाएगा।


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video