JEE- NEET को स्थगित कराने की मांग को लेकर NSUI की भूख हड़ताल चौथे दिन भी जारी रही

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 30, 2020   11:25
JEE- NEET को स्थगित कराने की मांग को लेकर NSUI की भूख हड़ताल चौथे दिन भी जारी रही

कोरोना वायरस महामारी के दौरान जेईई, नीट परीक्षाएं स्थगित करने की मांग को लेकर कांग्रेस से संबद्ध छात्र संगठन एनएसयूआई की अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शनिवार चौथे दिन भी जारी रही।

नयी दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी के दौरान जेईई, नीट परीक्षाएं स्थगित करने की मांग को लेकर कांग्रेस से संबद्ध छात्र संगठन एनएसयूआई की अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शनिवार चौथे दिन भी जारी रही। नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया(एनएसयूआई)के एक बयान के अनुसार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पवन खेरा, काजी निजामुद्दीन, प्रमोद कुमार और अल्का लांबा छात्रों के साथ एकजुटता प्रदर्शित करते हुए हड़ताल में शामिल हुए।

इसे भी पढ़ें: 2021 के चुनाव में भाजपा की राजनीतिक महामारी को हराना है: ममता बनर्जी

बयान के अनुसार तबियत बिगड़ने के बावजूद एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन ने मेडिकल निगरानी में जाने से मना कर दिया। बयान में कहा गया, ‘‘हम मोदी सरकार और परीक्षा अधिकारियों से अपील करते हैं कि वे इस महामारी के दौरान परीक्षा आयोजित करने के नासमझी भरे फैसले से पीछे हटें और देश भर के उन छात्रों के प्रति मानवता दिखाएं, जो इस फैसले का विरोध कर रहे हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।