न्याय के वादे के प्रचार-प्रसार के मकसद से कांग्रेस करेगी नुक्कड़ सभाएं

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 17 2019 12:52PM
न्याय के वादे के प्रचार-प्रसार के मकसद से कांग्रेस करेगी नुक्कड़ सभाएं
Image Source: Google

कामगार कांग्रेस के कार्यकर्ता विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों में कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार में भी लगे हुए हैं। गौरतलब है कि कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणापत्र में वादा किया है कि सरकार बनने पर वह देश के पांच करोड़ गरीब परिवारों को सालाना 72 हजार रुपये देगी।

नयी दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के महत्वाकांक्षी  न्यूनतम आय योजना (न्याय) के वादे के प्रचार-प्रसार के मकसद से पार्टी की कामगार इकाई ने देश के अलग-अलग हिस्सों में नुक्कड़ सभाएं शुरू की हैं। अखिल भारतीय असंगठित कामगार कांग्रेस  के अध्यक्ष अरविंद सिंह ने यहां बताया,   न्याय से अगर सबसे ज्यादा फायदा किसी को होने वाला है तो वह असंगठित क्षेत्र के कामगार हैं क्योंकि इनमें ज्यादातर लोगों की कमाई 11 हजार रुपये मासिक से कम है।  

इसे भी पढ़ें: विवादित भाषण को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

उन्होंने कहा, हाल ही में हमने देश के अलग अलग हिस्सों में नुक्कड़ सभाओं की शुरुआत की है। इन सभाओं के जरिए हम लोगों को, खासकर दिहाड़ी मजदूरों और दूसरे कामगारों को न्याय के बारे बता रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा उम्मीदवार बोले, मुरादाबाद में चुनाव जीतना मुश्किल लेकिन जीतेंगे

सिंह ने कहा कि कामगार कांग्रेस के कार्यकर्ता विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों में कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार में भी लगे हुए हैं। गौरतलब है कि कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणापत्र में वादा किया है कि सरकार बनने पर वह देश के पांच करोड़ गरीब परिवारों को सालाना 72 हजार रुपये देगी।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video