दिल्ली में संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 3108, पिछले 2 दिनों में कोरोना से नहीं हुई एक भी मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 28, 2020   06:55
दिल्ली में  संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 3108, पिछले 2 दिनों में कोरोना से नहीं हुई एक भी मौत

धिकारियों ने बताया कि कोविड-19 से अभी तक शहर में 54 लोगों की मौत हो चुकी है। दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल ने दिल्ली सरकार और पुलिस को कोविड-19 से अग्रिम मोर्चे पर मुकाबला कर रहे लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

नयी दिल्ली। दिल्ली में सोमवार को कोरोना वायरस के 190 मामले सामने आए जिसके बाद संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 3,108 हो गई। दिल्ली सरकार के अधिकारियों के मुताबिक लगातार दूसरे दिन इस बीमारी से किसी की मौत होने की खबर प्राप्त नहीं हुई। एक अधिकारी ने बताया कि ताजा सामने आए मामलों में दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के जिलाधिकारी राहुल सिंह के निजी सचिव में संक्रमण की पुष्टि हुई जिसके बाद सिंह को स्वयं पृथक-वास में जाना पड़ा। महरौली में दिल्ली सरकार द्वारा संचालित केंद्रों पर भोजन वितरण कर रहे आम आदमी पार्टी के दो कार्यकर्ताओं में संक्रमण की पुष्टि हुई जिसके बाद शहर के कई स्थानों को निषिद्ध क्षेत्र घोषित कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: मौलाना साद की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव, क्राइम ब्रांच के सामने हो सकता है पेश

सोमवार को शहर में निषिद्ध क्षेत्रों की संख्या बढ़कर 99 हो गई। गत सप्ताह मरीजों के ठीक होने के मामलों में वृद्धि देखी गई थी लेकिन सोमवार को किसी के ठीक होने की सूचना नहीं मिली। अधिकारियों ने बताया कि कोविड-19 से अभी तक शहर में 54 लोगों की मौत हो चुकी है। दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल ने दिल्ली सरकार और पुलिस को कोविड-19 से अग्रिम मोर्चे पर मुकाबला कर रहे लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।