फिरोजाबाद में सात नये मामले आने के साथ ही संक्रमित लोगों की संख्या हुई 78

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 25, 2020   15:04
फिरोजाबाद में सात नये मामले आने के साथ ही संक्रमित लोगों की संख्या हुई 78

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. एस के दीक्षित ने शनिवार को बताया कि सात नये मामले सामने आये हैं। ये सभी मामले संक्रमण से प्रभावित (हॉटस्पॉट) क्षेत्र रामगढ़ में सामने आए हैं।

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण के सात नये मामले आने के साथ ही संक्रमण के मामलों की संख्या बढ़कर 78 हो गयी है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. एस के दीक्षित ने शनिवार को बताया कि सात नये मामले सामने आये हैं। ये सभी मामले संक्रमण से प्रभावित (हॉटस्पॉट) क्षेत्र रामगढ़ में सामने आए हैं।

इसे भी पढ़ें: लॉकडाउन से पहले अवकाश पर गए 15 पुलिसकर्मियों को अमेठी में पृथक-वास में रखा गया

दीक्षित ने बताया कि रामगढ़ में एक श्रमिक और उसके परिवार वाले संक्रमित पाए गए हैं।उन्होंने बताया कि मंडलायुक्त :आगरा: और पुलिस महानिरीक्षक :जोन: ए सतीश गणेश को शासन ने जिले का नोडल अधिकारी नियुक्त किया है। दोनों ही अधिकारी स्थिति की निगरानी कर रहे हैं।दीक्षित ने बताया कि जिसे इलाके में संक्रमण के मामले आये हैं, उसे पूरी तरह सील कर दिया गया है। मरीजों के संपर्क में आये लोगों की सूची बनाकर उन्हें पृथक-वास में रखा गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।