नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती बंगाली फिल्म में एक साथ नजर आएंगी, बोलीं- शूटिंग अपने अंतिम चरण में है

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 31, 2020   14:06
नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती बंगाली फिल्म में एक साथ नजर आएंगी, बोलीं- शूटिंग अपने अंतिम चरण में है

अभिनेत्री ने कहा कि यह मुश्किल भरा समय है और सभी मानक प्रक्रियाओं का पालन किया गया। अब शूटिंग अपने अंतिम चरण में है।

कोलकाता। अभिनेत्री से सांसद बनीं नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती बंगाली फिल्म ‘एसओएस कोलकाता’ में एक साथ नजर आएंगी। पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा राज्य में फिल्मों की शूटिंग की मंजूरी दिए जाने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई। जहां और चक्रवर्ती ने कहा कि ‘एसओएस कोलकाता’के सेट पर आकर वे खुश हैं और नई सामान्य स्थिति’ के अनुभव का आनंद ले रही हैं। शहर में पांच सितारा होटल में शूटिंग के दौरान जहां ने कहा कि वह खुश हैं कि उन्हें फिल्म में मुख्य किरदार मिला है, अमूमन बंगाली पारंपरिक फिल्मों में महिलाओं को तेजतर्रार भूमिका में नहीं रखा जाता है। 

इसे भी पढ़ें: सरकार के 59 चीनी ऐप पर प्रतिबंध लगाने के फैसले को नुसरत जहां ने बताया ढकोसला 

अभिनेत्री ने कहा कि यह मुश्किल भरा समय है और सभी मानक प्रक्रियाओं का पालन किया गया। अब शूटिंग अपने अंतिम चरण में है। जहां की सह-कलाकार और दोस्त चक्रवर्ती ने कहा कि वह खुश हैं कि शूटिंग का काम अच्छे से निपट गया। वह फिल्म में संजना नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं।यह फिल्म दुर्गा पूजा तक रिलीज होगी। जहां और चक्रवर्ती इससे पहले एक साथ बिरसा दासगुप्ता की फिल्म ‘क्रिस क्रॉस’ में साथ नजर आई थीं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।