Odisha: महिला और सौतेले बेटे का शव मिला, पति गिरफ्तार

Odisha
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Common
पुलिस को संदेह है कि महिला ने रविवार रात अपने सौतेले बेटे की हत्या कर आत्महत्या की है। अगली सुबह दोनों के शव मिले। पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना कटक शहर के मधुपटना इलाके के श्रीराम नगर में हुई है। अधिकारी के मुताबिक, जिस कमरे में शव मिला, वह अंदर से बंद था।

कटक। कटक शहर में किराए के मकान में रह रही 30 वर्षीय एक महिला का पंखे से लटका हुआ शव मिला और उसके दो साल के सौतेले बेटे का खून से लथपथ शव उसी कमरे में पड़ा मिला। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि बच्चे का गला रेता गया था। मृतक महिला की पहचान शिल्पी खुंटिया के रूप में हुई। पुलिस को संदेह है कि महिला ने रविवार रात अपने सौतेले बेटे की हत्या कर आत्महत्या की है। अगली सुबह दोनों के शव मिले। पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना कटक शहर के मधुपटना इलाके के श्रीराम नगर में हुई है। अधिकारी के मुताबिक, जिस कमरे में शव मिला, वह अंदर से बंद था।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अनिल मिश्रा ने कहा, ‘‘शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है जिसकी रिपोर्ट मिलने पर मौत के कारणों का पता चल पाएगा।’’ मृतक महिला के परिवार की शिकायत के आधार पर महिला के पति संतोष कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। संतोष ने अपनी पहली पत्नी की मौत के बाद पिछले साल शिल्पी से शादी की थी। पहली पत्नी से संतोष का एक बेटा था। पड़ोसियों और शिल्पी के रिश्तेदारों ने दावा किया है कि संतोष और उनकी दूसरी पत्नी के बीच पैसों को लेकर अक्सर विवाद होता था।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़