श्मशान घाट में जलती चिताओं के बीच जिंदा बुजुर्ग ने खुद को क्यों लगा ली आग?

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 27, 2021   17:26
श्मशान घाट में जलती चिताओं के बीच जिंदा बुजुर्ग ने खुद को क्यों लगा ली आग?

हरियाणा के दादरी जिले के कस्बा झोझू कलां स्थित श्मशान घाट में बने कमरे में एक बुजुर्ग ने आत्मदाह कर लिया। मरने वाले ने दीवार पर कोयले से लिखा है कि उसे कोई परेशानी नहीं है और वह खुद आत्महत्या कर रहा है।

भिवानी। हरियाणा के दादरी जिले के कस्बा झोझू कलां स्थित श्मशान घाट में बने कमरे में एक बुजुर्ग ने आत्मदाह कर लिया। मरने वाले ने दीवार पर कोयले से लिखा है कि उसे कोई परेशानी नहीं है और वह खुद आत्महत्या कर रहा है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) जोगेंद्र सिंह एवं झोझू कलां थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू की।

इसे भी पढ़ें: दक्षिण अफ्रीका से आने वाले यात्रियों को मुंबई पहुंचने पर पृथकवास में रहना होगा: महापौर

पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह किसी ग्रामीण ने श्मशान घाट में बने कमरे में एक व्यक्ति का जला हुआ शव देखा, जिसके बाद उसने घटना की जानकारी अन्य ग्रामीणों को दी। उन्होंने बताया कि सूचना पाकर झोझू कलां थाना पुलिस भी वहां पहुंची। इस दौरान मृतक की पहचान कस्बा झोझू कलां निवासी चंद्र (करीब साठ साल) के रूप में हुई। कयास लगाए जा रहे है कि यह घटना शुक्रवार देर रात की है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।