ओम प्रकाश चौटाला ने दष्यंत चौटाला पर साधा निशाना, गद्दारों के साथ समझौता नहीं किया जा सकता

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 7, 2021   09:17
ओम प्रकाश चौटाला ने दष्यंत चौटाला पर साधा निशाना, गद्दारों के साथ समझौता नहीं किया जा सकता

हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला द्वारा अपने ट्विटर खाते पर, अपने दादा ओम प्रकाश चौटाला के साथ वाली एक तस्वीर साझा करने के कुछ घंटों बाद ही ओम प्रकाश ने जजपा नेता पर परोक्ष रूप से हमला बोला और कहा कि “गद्दारों” के साथ कोई समझौता नहीं हो सकता।

चंडीगढ़। हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला द्वारा अपने ट्विटर खाते पर, अपने दादा ओम प्रकाश चौटाला के साथ वाली एक तस्वीर साझा करने के कुछ घंटों बाद ही ओम प्रकाश ने जजपा नेता पर परोक्ष रूप से हमला बोला और कहा कि “गद्दारों” के साथ कोई समझौता नहीं हो सकता।

चित्र में एक सामाजिक कार्यक्रम में दुष्यंत चौटाला को अपने 86 वर्षीय दादा और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला से झुककर आशीर्वाद लेते देखा जा सकता है। इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के अध्यक्ष ओम प्रकाश ने कहा कि जननायक जनता पार्टी (जजपा) का अस्तित्व झूठ पर आधारित है और इसका अंत होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जजपा कार्यकर्ताओं के बीच अफरा तफरी का माहौल है तथा इसे रोकने के लिए ऐसे भ्रामक संदेश प्रसारित किये जा रहे हैं। दुष्यंत द्वारा ट्विटर पर चित्र साझा किये जाने के कुछ घंटों बाद ही इनेलो की ओर से जारी बयान में ओम प्रकाश ने कहा, “ ये लोग इंडियन नेशनल लोकदल के गद्दार हैं और गद्दारों के साथ समझौता नहीं किया जा सकता।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।