ओम प्रकाश राजभर का दावा, भाजपा को मिलेंगी 200 से कम सीटें

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 14 2019 7:09PM
ओम प्रकाश राजभर का दावा, भाजपा को मिलेंगी 200 से कम सीटें
Image Source: Google

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी हताश व निराश हो गये हैं तथा हताशा व निराशा में ही कभी स्वयं को गरीब तो कभी पिछड़ा और कभी चौकीदार बता रहे हैं।

बलिया (उप्र)। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने मंगलवार कोघोषणा की कि जिन सीटों पर उनके दल के उम्मीदवारों का नामांकन पत्र खारिज हो गया है, उन सीटों पर वह सपा-बसपा गठबंधन और कांग्रेस उम्मीदवारों का समर्थन करेंगे। साथ ही उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भाजपा 200 से कम सीटों पर सिमट कर रह जाएगी और देश का अगला प्रधानमंत्री दलित होगा। 

भाजपा को जिताए

राजभर ने दावा किया,  भाजपा लोकसभा चुनाव में 200 से कम सीट जीत पायेगी तथा देश का अगला प्रधानमंत्री दलित होगा। यह पूछे जाने पर कि क्या बसपा सुप्रीमो मायावती प्रधानमंत्री बन सकती हैं, उन्होंने कहा कि जब गुजरात का मुख्यमंत्री बनकर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बन सकते हैं तो मायावती देश के सबसे बड़े सूबे की चार बार मुख्यमंत्री रही हैं, वह क्यों नहीं बन सकतीं। राजभर ने कहा कि दलित प्रधानमंत्री का कोई विरोध नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस दूसरे नम्बर पर होगी। 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी हताश व निराश हो गये हैं तथा हताशा व निराशा में ही कभी स्वयं को गरीब तो कभी पिछड़ा और कभी चौकीदार बता रहे हैं। उन्होंने जानकारी दी कि उत्तर प्रदेश की जिन लोकसभा सीटों पर उनके दल का नामांकन पत्र खारिज हो गया है, उन पर सपा—बसपा गठबंधन व कांग्रेस के नेताओं के अनुरोध पर पार्टी के स्थानीय संगठन ने महागठबंधन व कांग्रेस के उम्मीदवारों को समर्थन करने का फैसला लिया है। 


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video