IAS अधिकारी के शरारतपूर्ण ट्वीट का राजनीतिकरण कर रहे उमर: भाजपा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 11 2018 8:37PM
IAS अधिकारी के शरारतपूर्ण ट्वीट का राजनीतिकरण कर रहे उमर: भाजपा

भाजपा की जम्मू - कश्मीर इकाई ने एक विवादित ट्वीट करने वाले आईएएस अधिकारी शाह फैसल का बचाव करने पर आज नेशनल कांफ्रेंस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला पर निशाना साधा।

जम्मू। भाजपा की जम्मू - कश्मीर इकाई ने एक विवादित ट्वीट करने वाले आईएएस अधिकारी शाह फैसल का बचाव करने पर आज नेशनल कांफ्रेंस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला पर निशाना साधा। भाजपा ने उमर पर आरोप लगाया कि वह मामले का राजनीतिकरण और सांप्रदायीकरण कर रहे हैं। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अनिल गुप्ता ने आरोप लगाया कि 2010 बैच के आईएएस टॉपर फैसल का ट्वीट ‘‘ शरारत पूर्ण’’ था। फैसल ऐसे गुमराह अधिकारी हैं जो पहले भी व्यवस्था के खिलाफ कई ट्वीट कर चुके हैं। 

 
गुप्ता ने एक बयान में कहा, ‘‘उमर अब्दुल्ला न केवल फैसल के ट्वीट, जिसमें उन्होंने भारत को ‘रेपिस्तान’ करार दिया है, का समर्थन कर रहे हैं बल्कि मामले का राजनीतिकरण कर रहे हैं और उन्हें (फैसल को) जारी किए गए कारण बताओ नोटिस में से चुनिंदा चीजों का हवाला देकर मामले को हल्का बनाने की कोशिश कर रहे हैं।’’ उन्होंने कहा कि फैसल का समर्थन करके उमर ने मामले का राजनीतिकरण कर दिया है। 
 
गुप्ता ने आरोप लगाया, ‘‘आचार संहिता से बंधे किसी आईएएस अधिकारी द्वारा अनुशासन का उल्लंघन करने के गंभीर मामले को उमर हल्का बना रहे हैं साथ ही सांप्रदायीकरण की भी कोशिश कर रहे हैं।’’ 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप