साध्वी के विवादित बोल पर EC ने थमाया नोटिस, 24 घंटे में देना होगा जवाब

By अभिनय आकाश | Publish Date: Apr 20 2019 3:54PM
साध्वी के विवादित बोल पर EC ने थमाया नोटिस, 24 घंटे में देना होगा जवाब
Image Source: Google

साध्वी ने शहीद हेमंत करकरे की शहादत पर कहा था कि मैंने हेमंत करकरे से कहा था कि तुमने मुझे इतनी यातनाएं दीं कि तेरा सर्वनाश होगा। गिरफ्तारी के ठीक सवा महीने बाद आतंकियों ने उनका अंत कर दिया, मेरे श्राप से हेमंत करकरे की मौत हुई। आईपीएस अधिकारी हेमंत करकरे मुंबई में हुए आतंकी हमलों में शहीद हो गए थे

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल से भाजपा की घोषित प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को चुनाव आयोग ने नोटिस जारी किया है। आयोग ने साध्वी के बयान को आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए 24 घंटे में जवाब मांगा है। बता दें कि साध्वी ने मुंबई आतंकी हमले में शहीद हेमंत करकरे पर  विवादित बयान दिया था जिसे बाद विवाद बढ़ने उनके बयान से  दुश्मन को बल मिलने की बात कह कर  अपना बयान वापस ले लिया था। साध्वी ने  करकरे पर दिए बयान को निजी बयाता था। 
भाजपा को जिताए

गौरतलब है कि साध्वी ने शहीद हेमंत करकरे की शहादत पर कहा था कि मैंने हेमंत करकरे से कहा था कि तुमने मुझे इतनी यातनाएं दीं कि तेरा सर्वनाश होगा। गिरफ्तारी के ठीक सवा महीने बाद आतंकियों ने उनका अंत कर दिया, मेरे श्राप से हेमंत करकरे की मौत हुई। आईपीएस अधिकारी हेमंत करकरे मुंबई में हुए आतंकी हमलों में शहीद हो गए थे। हेमंत करकरे मालेगांव धमाके के जांच अधिकारी भी थे और उन्होंने धमाकों के लिए साध्वी प्रज्ञा पर आरोप लगाए थे जिसके बाद साध्वी प्रज्ञा को गिरफ्तार किया गया था। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video