• वैक्सीनेशन पर राहुल बोले- पीएम की छवि बचा रही सरकार, लोग चुका रहे जान की कीमत

अंकित सिंह Jun 16, 2021 11:51

राहुल गांधी ने कहा कि राहुल गांधी ने कहा कि इस वक्त देश में कोरोना रोधी टीकों की कमी पर पर्दा डालने के लिए ‘भाजपा के चिर परिचित झूठ और नारों’ की जरूरत नहीं है, बल्कि त्वरित और संपूर्ण रूप से टीकाकरण करना इस समय की आवश्यकता है।

नयी दिल्ली। देश में कोरोना वायरस संक्रमण अब भी जारी है। कोरोना के खिलाफ लड़ाई को बेहतर तरीके से लड़ने के लिए टीकाकरण अभियान तेजी से चलाया जा रहा है। हालांकि यह बात भी सच है कि टीकाकरण अभियान को लेकर देश में राजनीति भी चरम पर है। विपक्ष सत्तापक्ष पर लगातार आरोप लगाता रहा है। एक बार फिर से केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने निशाना साधा है।  राहुल गांधी ने कहा कि राहुल गांधी ने कहा कि इस वक्त देश में कोरोना रोधी टीकों की कमी पर पर्दा डालने के लिए ‘भाजपा के चिर परिचित झूठ और नारों’ की जरूरत नहीं है, बल्कि त्वरित और संपूर्ण रूप से टीकाकरण करना इस समय की आवश्यकता है।

कांग्रेस नेता ने एक खबर का हवाला देते हुए ट्वीट किया, ‘‘ भारत को त्वरित और संपूर्ण टीकाकरण की आवश्यकता है, न कि कोरोना रोधी टीकों की कमी पर पर्दा डालने के लिए ‘भाजपा के चित परिचित झूठ और नारों’ की जरूरत है।’’ राहुल गांधी ने आरोप लगाया, ‘‘ प्रधानमंत्री की फर्जी छवि बचाने के लिए किए जा रहे निरंतर प्रयास से वायरस को मदद मिल रही है और लोगों के जीवन के लिए खतरा पैदा हो रहा है।’’ उन्होंने जिस खबर का हवाला दिया उसमें कथित तौर पर कहा गया है कि कई वैज्ञानिकों ने टीकों की दोनों खुराक के बीच अंतराल बढ़ाने के कदम का समर्थन किए जाने से इंकार किया है।