सपना चौधरी के शो में पुलिस ने फैंस पर बरसाई लाठियां, एक की मौत 12 घायल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 16, 2018   13:05
सपना चौधरी के शो में पुलिस ने फैंस पर बरसाई लाठियां, एक की मौत 12 घायल

बिग बॉस'' की एक्स कंटेस्टेंट और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के सितारे इस समय बुलंदी पर है बिग बॉस ने निकलने के बाद लगातार स्टेज शो कर रही है बड़े बड़े शो के लिए उन्हें ऑफर आने लगे है।

बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के सितारे इस समय बुलंदी पर है बिग बॉस ने निकलने के बाद लगातार स्टेज शो कर रही है बड़े बड़े शो के लिए उन्हें ऑफर आने लगे है। हाल ही में सपना बिहार के बेगुसराय में स्टेज शो करने पहुंची थीं, इस दौरान उनके कार्यक्रम में जोरदार हंगामा हुआ और भीड़ में भगदड़ मच गई और इस भगदड़ में एक शख्स की मौत भी हो गई है. इस भगदड़ में कई लोगों के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि शो के दौरान वहां काफी भीड़ बेकाबू हो गई और लोग पंडाल (स्टेज) पर चढ़ने लगे, जिस कारण स्टेज गिर गया और भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने वहां मौजूद लोगों पर जमकर लाठियां भी बरसाईं। इस दौरान एक युवक की मौत भी हो गई और भगदड़ के कारण दर्जनों लोग घायल हो गए। इस वजह से शो को बीच में बंद करवाना पड़ा।

ये मामला बछवारा थाना क्षेत्र के का है जहां हर साल भरौल में छठ महोत्सव का आयोजन किया जाता था। इस साल भी इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें परफॉर्म करने के लिए सपना चौधरी को बुलाया गया था। सपना चौधरी को देखने के लिए लाखों की संख्या में लोग जमा हो गए थे। कार्यक्रम शुरू होते ही लोगों का हुजूम बैरीगेट को तोड़कर अंदर घुसने का प्रयास करने लगा। इसी दौरान भगदड़ हो गई। वहीं, इस भगदड़ में एक शख्स की मौत की भी खबर आ रही है. इससे पहले सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसमें सपना चौधरी बिहार की ठंढ का मजा लेते नजर आ रही हैं।

खबरों के अनुसार यह शो रात 12 बजे शुरू हुआ था और सपना के दो गाने के परफॉर्म के बाद ही भीड़ बेकाबू होने लगी थी। हंगामे की सूचना पर जिले के तीन अनुमंडल के डीएसपी समेत दर्जनभर थाना अध्यक्ष को मौके पर भेजा गया, जिसके बाद सुबह 4:00 बजे के बाद सपना चौधरी को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच गांव से पटना के लिए रवाना किया गया। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।