एक करोड़ लीटर पानी वेल्लोर के जोलारपेट से ट्रेन के जरिए भेजा जाएगा: पलानीस्वामी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 22 2019 11:07AM
एक करोड़ लीटर पानी वेल्लोर के जोलारपेट से ट्रेन के जरिए भेजा जाएगा: पलानीस्वामी
Image Source: Google

मुख्यमंत्री ने कहा कि चेन्नई मेट्रोपोलिटन वाटर सप्लाई एंड सीवरेज बोर्ड ने जल वितरण के लिए 158.42 करोड़ रुपये का आवंटन किया है। उ

चेन्नई। पानी की गंभीर समस्या का सामना कर रहे चेन्नई को कुछ राहत मिलने जा रहा है क्योंकि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने शुक्रवार को बताया कि एक करोड़ लीटर पानी वेल्लोर के जोलारपेट से ट्रेन के जरिए यहां भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि यह पहल छह महीने तक की जाएगी और इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए 65 करोड़ रुपये की राशि अलग से रखी गई है।

इसे भी पढ़ें: तमिलनाडु ने अभी मदद की जरूरत नहीं कहते हुए केरल द्वारा पेयजल मुहैया की पेशकश ठुकराई: राज्य सरकार

मुख्यमंत्री ने कहा कि चेन्नई मेट्रोपोलिटन वाटर सप्लाई एंड सीवरेज बोर्ड ने जल वितरण के लिए 158.42 करोड़ रुपये का आवंटन किया है। उन्होंने यहां सचिवालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि तमिलनाडु जल आपूर्ति एवं जलनिकासी बोर्ड सहित कई एजेंसियों को 108.32 करोड़ रुपये दिए गए हैं ताकि वह राज्य के अन्य हिस्सों में जल की आपूर्ति कर सके।
मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘ जहां तक चेन्नई का सवाल है तो सरकार जितनी जल्द पानी मुहैया करा सकती है, करा रही है।’’ उन्होंने बताया है कि जल भंडारण को बढ़ाने के लिए जल इकाईयों की मरम्मत और उन्हें मजबूत करने का कार्य पहले ही शुरू हो चुका है।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video