नक्सलियों और ISI से मजबूती से केवल भाजपा निपट सकती है: योगी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Dec 5 2018 5:28PM
नक्सलियों और ISI से मजबूती से केवल भाजपा निपट सकती है: योगी
Image Source: Google

आदित्यनाथ ने कहा कि हजारों साल पहले भगवान राम ने यही काम किया था और एक सुरक्षित समाज सुनिश्चित किया था जो “राक्षसी आतंक” के खतरे से मुक्त था और एक ऐसा समाज था जो किसी के साथ भेदभाव नहीं करता था

करीमनगर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कहा कि देश में नक्सलवाद की समस्या एवं आईएसआई की गतिविधियों से केवल भाजपा मजबूती से निपट सकती है और प्रत्येक नागरिक की सुरक्षा सुनिश्चित कर सकती है। चुनाव वाले राज्य तेलंगाना में एक रैली में उन्होंने कहा, “प्रत्येक नागरिक की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए भाजपा नक्सलवाद की समस्या को सुलझा सकती है और आईएसआई (पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी- इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस) की भारत विरोधी गतिविधियों के खिलाफ सख्ती से पेश आ सकती है।”

भाजपा को जिताए

 
आदित्यनाथ ने कहा कि हजारों साल पहले भगवान राम ने यही काम किया था और एक सुरक्षित समाज सुनिश्चित किया था जो “राक्षसी आतंक” के खतरे से मुक्त था और एक ऐसा समाज था जो किसी के साथ भेदभाव नहीं करता था, जहां हर कोई सुरक्षित महसूस करता था । उन्होंने कहा कि “आज की तारीख में केवल भाजपा ही ऐसा कर सकती है।” उन्होंने के चंद्रशेखर राव नीत सरकार पर तेलंगाना के लोगों के साथ पिछले चाढ़े चार सालों से धोखा करने का आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने कहा कि उनका (अविभाजित आंध्र प्रदेश) पहले कांग्रेस और फिर तेलुगू देश पार्टी (तेदेपा) ने “शोषण” किया।
 
 


आदित्यनाथ ने लोगों से कहा, “केसीआर और टीआरएस ने तेलंगाना के लिए कुछ नहीं किया और इसी तरह कांग्रेस-तेदेपा का गठबंधन भी आपके शोषण के लिए ही बना है, आपके पास एकमात्र विकल्प के रूप में भाजपा बची है।” उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस, तेदेपा और टीआरएस अभी भी ‘‘निजामशाही की गुलामी’’ के तहत पड़ी हुई है और परिवारवाद पर अमल कर रही है। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस, तेदेपा और टीआरएस के चुनावी घोषणापत्र में सत्ता में आने पर मुस्लिम इलाकों में विकास कार्य करने की बात कही गई है। 
 
 


आदित्यनाथ ने कहा, “भारतीय संविधान धर्म के नाम पर समाज को बांटने की इजाजत नहीं देता। समाज के हर वर्ग का संसाधनों पर अधिकार होना चाहिए न कि सिर्फ मुसलमानों का..भाजपा विकास के साथ-साथ लोगों को एकजुट करने का काम करती है।” उन्होंने तेदेपा, टीआरएस और कांग्रेस को वंशवादी पार्टियां बताया और दावा किया कि भाजपा इस तरह से काम नहीं करती। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video