बिहार के दो लाल के बीच छिड़ी जुबानी जंग

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 17 2019 11:10AM
बिहार के दो लाल के बीच छिड़ी जुबानी जंग
Image Source: Google

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा था कि नीतीश कुमार और भाजपा ने साजिश कर लालू यादव को जेल भेजा है। तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार ने नालंदा में कहा था कि वे लालू यादव को जेल से बाहर नहीं आने देंगे, उनके इस बयान से साफ हो जाता है कि नीतीश कुमार और भाजपा के लोगों ने मिलकर लालू यादव को जेल भेजा है।

पटना। तेजस्वी यादव और जमुई सांसद चिराग पासवान के बीच जुबानी जंग तेज़ हो गयी है। दोनों नेता एक दूसरे को नसीहत देते दिख रहे हैं। दरअसल तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार और भाजपा के लोगों पर आरोप लगाया था कि उन्होंने ही लालू यादव को जेल भेजवाने का काम किया था। इसका जवाब देते हुए चिराग पासवान ने तेजस्वी को छोटा भाई बताते हुए कहा कि तेजस्वी की उम्र अभी कम है और उन्हें जानकारी का आभाव है। अगर तेजस्वी इतिहास को टटोलकर देखेंगे तो पता चलेगा की किन किन सरकारों के वक़्त क्या क्या कार्यवाई हुई है। चिराग ने इशारों-इशारों में राहुल गांधी को भी इसमें शामिल करते हुए कहा कि एक ऑर्डिनेंस फायदा गया था जिसकी वजह से लालू यादव चुनाव नहीं लड़ पाएं, वो ऑर्डिनेंस किसने फाड़ा था।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: तेजस्वी की नीतीश को नसीहत: चाचा घोषणा पत्र तो जारी करो, भाजपा से मत डरो

उन्होंने कहा की जब चारा घोटाला उजागर हुआ था तो किसकी सरकार थी उस वक़्त। तेजस्वी इतिहास के पन्नों को पलटेंगे तो उन्हें पता चलेगा की जिनके साथ वो आज मंच साझा कर रहे हैं ये वही लोग हैं जिन्होंने लालू यादव को प्रताड़ित किया और उन्हें जेल में भेज दिया। बता दें कि बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा था कि नीतीश कुमार और भाजपा ने साजिश कर लालू यादव को जेल भेजा है। तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार ने नालंदा में कहा था कि वे लालू यादव को जेल से बाहर नहीं आने देंगे, उनके इस बयान से साफ हो जाता है कि नीतीश कुमार और भाजपा के लोगों ने मिलकर लालू यादव को जेल भेजा है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video