कन्नड़ में टेम्प्लेट के लिए जल्द आदेश जारी किए जाएंगे: मुख्यमंत्री बोम्मई

Bommai
ani
कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने मंगलवार को कहा कि राज्य सरकार से संबंधित सभी सॉफ्टवेयर के लिए कन्नड़ में टेम्प्लेट रखने के आदेश जल्द जारी किए जाएंगे।

बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने मंगलवार को कहा कि राज्य सरकार से संबंधित सभी सॉफ्टवेयर के लिए कन्नड़ में टेम्प्लेट रखने के आदेश जल्द जारी किए जाएंगे।

इसे भी पढ़ें: Maharashtra Politics | राज्यसभा चुनाव में दूसरा उम्मीदवार उतारेगी शिवसेना, BJP के संभाजीराजे की एकतरफा जीत पर पड़ेगा असर?

कार्मिक एवं प्रशासनिक सुधार विभाग और कन्नड़ विकास प्राधिकरण द्वारा तैयार की गई ‘ई-कन्नड़’ परियोजना की शुरुआत करने के लिए एक समारोह में बोम्मई ने कहा, ‘‘कन्नड़ को इस तरह से विकसित किया जाना चाहिए कि वह कन्नड़ और कन्नड़वासियों की सभी आकांक्षाओं और कर्नाटक के विकास की जरूरत को पूरा करे।’’ राज्य सरकार इस संबंध में हर संभव मदद करेगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़