मौजूदा माहौल में जवानों की हौसला हफजाई करना हमारा कर्तव्य: गहलोत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 7 2019 4:43PM
मौजूदा माहौल में जवानों की हौसला हफजाई करना हमारा कर्तव्य: गहलोत
Image Source: Google

उन्होंने कहा कि 50 डिग्री सेल्सियस तापमान में लू के थपेडों और सर्दियों में एक डिग्री सेल्सियस तापमान होने के बावजूद विभिन्न राज्यों से आये बीएसएफ के जवानों में जब्जा, हौसला और पराक्रम की भावना है।

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बृहस्पतिवार को कहा कि देश के मौजूदा माहौल में सैनिकों, जवानों की हौसला हफजाई करना हमारा कर्तव्य है। गहलोत ने बीकानेर के खाजूवाला चेक पोस्ट पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि देश में अभी के माहौल में हमारा कर्तव्य है कि हम सैनिकों और बीएसएफ के जवानों की हौसला हफजाई करे, ताकि उन्हें यह लगे कि पूरे राजस्थान की जनता उनके साथ खडी है।

 
उन्होंने कहा कि 50 डिग्री सेल्सियस तापमानमें लू के थपेडों और सर्दियों में एक डिग्री सेल्सियस तापमान होने के बावजूद विभिन्न राज्यों से आये बीएसएफ के जवानों में जब्जा, हौसला और पराक्रम की भावना है। इससे पहले, गहलोत ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने 80 दिनों में ऐतिहासिक फैसले किये हैं। हमने दो - तीन दिन में ही किसानों की कर्ज माफी की घोषणा कर दी।
 
 
गहलोत ने कहा कि हमें (केंद्र द्वारा) जो कुछ भी दिया गया और उसका लाभ जनता को नहीं मिले, ऐसी हमारी सोच नहीं है। जबकि पिछली (भाजपा) सरकार बदले की भावना से काम करती थी। गहलोत ने बुधवार को बाड़मेर जिले में गडरा रोड एवं जैसलमेर जिले में बाबलीयान सीमा चौकी पर जवानों और अधिकारियों से मुलाकात की। गहलोत ने रात्रि विश्राम तनोट में किया। गहलोत बृहस्पतिवार को श्रीगंगानगर के हिन्दूमलकोट जायेंगे। 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video