अरुणाचल में विधानसभा के लिए 60, लोकसभा के लिए 3 उम्मीदवारों ने भरा नामांकन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 23, 2019   14:40
अरुणाचल में विधानसभा के लिए 60, लोकसभा के लिए 3 उम्मीदवारों ने भरा नामांकन

चुनाव कार्यालय के सूत्रों ने शनिवार को जानकारी दी कि विधानसभा चुनाव के लिए 60 और लोकसभा चुनाव के लिए तीन उम्मीदवारों ने शुक्रवार तक नामांकन पत्र दायर कराया है।

ईटानगर। अरुणाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र भरने के लिए केवल दो ही दिन का समय बचा है, ऐसे में अब तक 60 उम्मीदवारों ने विधानसभा और तीन उम्मीदवारों ने लोकसभा के लिए नामांकन पत्र भरा है। चुनाव कार्यालय के सूत्रों ने शनिवार को जानकारी दी कि विधानसभा चुनाव के लिए 60 और लोकसभा चुनाव के लिए तीन उम्मीदवारों ने शुक्रवार तक नामांकन पत्र दायर कराया है। नामांकन पत्र भरने की अंतिम तारीख 25 मार्च है। नामांकन पत्रों की छंटनी 26 मार्च को होगी और नामांकन वापस लेने की तारीख 28 मार्च है।

इसे भी पढ़ें: अरुणाचल में भाजपा को बड़ा झटका, दो मंत्रियों सहित छह विधायको ने छोड़ा साथ

राज्य में 60 विधानसभा सीटों और दो लोकसभा सीटों के लिए मतदान 11 अप्रैल को होगा। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने शुक्रवार को अरुणाचल पश्चिम लोकसभा सीट से नामांकन पर्चा भरा। वहीं भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष तापिर गाओ ने अरुणाचल पूर्व लोकसभा सीट से पर्चा जमा किया। सूत्रों ने बताया कि निर्दलीय उम्मीदवार रोमक जामोहने भी अरुणाचल पश्चिम सीट के लिए नामांकन पत्र दायर कराया है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...