पाकिस्तान ने भी अपना परमाणु बम ईद के लिए नहीं रखा होगा: महबूबा मुफ्ती

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 22 2019 5:54PM
पाकिस्तान ने भी अपना परमाणु बम ईद के लिए नहीं रखा होगा: महबूबा मुफ्ती
Image Source: Google

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि भारत ने पाकिस्तान की धमकी से डरने की नीति को छोड़ दिया। वरना आए दिन पाकिस्तान परमाणु बम की धमकी देता था। वे कहते थे कि हमारे पास परमाणु बटन है। तो भारत के पास क्या है?

श्रीनगर। पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने परमाणु बम को राजनीतिक विमर्श में लाने पर सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर भारत ने परमाणु बम दिवाली के लिए नहीं रखा है तो पाकिस्तान ने भी इसे ईद के लिए नहीं रखा होगा। राजस्थान के बाड़मेर में एक रैली के दौरान मोदी ने कहा था कि भारत, पाकिस्तान के परमाणु बम की धमकी से नहीं डरता।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: पत्थरबाजों ने किया महबूबा के काफिले पर पथराव

उन्होंने कहा था कि भारत ने पाकिस्तान की धमकी से डरने की नीति को छोड़ दिया। वरना आए दिन पाकिस्तान परमाणु बम की धमकी देता था। वे कहते थे कि हमारे पास परमाणु बटन है। तो भारत के पास क्या है? ये हमने दिवाली के लिए रखा हुआ है क्या? मुफ्ती ने ट्वीट किया कि अगर भारत ने दिवाली के लिए परमाणु बम नहीं रखा है तो स्वाभाविक है कि पाकिस्तान ने भी अपना परमाणु बम ईद के लिए नहीं रखा होगा। पता नहीं प्रधानमंत्री मोदी इस तरह की बेकार बात करते हुए सार्वजनिक चर्चा का स्तर क्यों घटा रहे हैं। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story