भारत की इफ्तार पार्टी के मेहमानों से पाकिस्तान की बदसलूकी

By अभिनय आकाश | Publish Date: Jun 2 2019 2:26PM
भारत की इफ्तार पार्टी के मेहमानों से पाकिस्तान की बदसलूकी
Image Source: Google

भारतीय उच्चायुक्त अजय बिसारिया ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था जिसमें शामिल होने के लिए पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी, प्रधानमंत्री इमरान खान और अन्य राजनीतिक लोगों को निमंत्रण भेजा गया था। हालांकि, अल्वी और खान, भारतीय उच्चायुक्त के निमंत्रण पर पार्टी में नहीं पहुंचें।

इस्लामाबाद। लगातार अपनी नापाक हरकतों के लिए मशहूर पाकिस्तान ने फिर से अपना असली चेहरा देश और दुनिया के सामने उजागर कर लिया। पाकिस्तान स्थित भारतीय उच्चायुक्त में आयोजित इफ्तार पार्टी में आमंत्रित भारतीय राजनयिकों के साथ बदसलूकी की खबर सामने आई है। खबरों के अनुसार भारतीय उच्चायुक्त ने शनिवार को इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था। वहां जाने के लिए जब मेहमान और अन्य भारतीय राजनयिकों को उस वक्त अपमान का सामना करना पड़ा जब स्थल पर पहुंचने के बाद सिक्योरिटी गार्ड्स ने उनके साथ बदतमीजी की और दरवाजा बंद कर दिया। बाद में भारतीय उच्चायुक्त बिसारिया ने सारे मामले पर मेहमानों से माफी मांगते हुए कहा कि इस तरह की डराने वाली रणनीति निराशाजनक है। उन्होंने न केवल राजनयिक आचरण और सभ्य व्यवहार के बुनियादी मानदंडों का उल्लंघन किया, बल्कि हमारे द्विपक्षीय संबंधों के खिलाफ हैं।

इसे भी पढ़ें: पाक अदालत ने आतंक के वित्तपोषण मामले में जैश-ए-मोहम्मद के तीन सदस्यों को सजा सुनाई

बता दें कि भारतीय उच्चायुक्त अजय बिसारिया ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था जिसमें शामिल होने के लिए पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी, प्रधानमंत्री इमरान खान और अन्य राजनीतिक लोगों को निमंत्रण भेजा गया था। हालांकि, अल्वी और खान, भारतीय उच्चायुक्त के निमंत्रण पर पार्टी में नहीं पहुंचें।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story