पाकिस्‍तान की बड़ी साजिश नाकाम, BSF ने अंतरराष्ट्रीय सीमा पर ड्रोन को मार गिराया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 28, 2020   09:17
पाकिस्‍तान की बड़ी साजिश नाकाम, BSF ने अंतरराष्ट्रीय सीमा पर ड्रोन  को मार गिराया

समाचार एजेंसी एएनआइ की रिपोर्ट के मुताबिक, जम्‍मू-कश्‍मीर के बिजबेहारा इलाके में सोमवार को सुरक्षा बलों के साथ हुई एक मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया। जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस ने बताया कि आतंकियों के कब्‍जे से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया।

जम्मू। सीमा सुरक्षा बल ने सोमवार की रात जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर एक पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि ड्रोन यहां अर्निया क्षेत्र में था।  आईजी बीएसएफ जम्मू फ्रंटियर एन एस जामवाल ने पीटीआई भाषा को बताया कि यह एक बिना कैमरे का ड्रोन की तरह उड़ने वाली वस्तु है। उन्होंने कहा,  हम इसकी जांच कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: PFI फंडिग में ED की जांच के बाद क्यों उठे सिब्बल पर सवाल, जानें क्या है पूरा मामला?

समाचार एजेंसी एएनआइ की रिपोर्ट के मुताबिक, जम्‍मू-कश्‍मीर के बिजबेहारा इलाके में सोमवार को सुरक्षा बलों के साथ हुई एक मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया। जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस ने बताया कि आतंकियों के कब्‍जे से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया। सुरक्षाबलों ने इस इलाके में आंतकियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया था। 

इसे भी पढ़ें: मोदी और शाह आंदोलनकारियों से सीधे संवाद करें: दिग्विजय सिंह

जिन्ना को कांग्रेस ने देश के बंटवारे के लिए मजबूर कियाः चंद्र कुमार बोस





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।